बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विवाद के बाद पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, आधी रात में शव को ठिकाने लगाने पहुंचे पति को पुलिस ने दबोचा

विवाद के बाद पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, आधी रात में शव को ठिकाने लगाने पहुंचे पति को पुलिस ने दबोचा

VAISHALI: पति पत्नी के बीच विवाद की खबर अक्सर देखने और सुनने को मिल जाता है। वहीं कभी कभी ये विवाद इतना बढ़ जाता है कि पति या पत्नी इसे  सुलझाने के बजाय मौत को गले गला लेना बेहतर समझने लगते हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक मामला वैशाली से सामने आया है। जहां पति पत्नी में विवाद हुआ जिसके बाद पत्नी ने खुदकुशी कर ली। वहीं पति ने आधी रात को पत्नी के शव को ठिकाने लगाने पहुंच गया। हालांकि सही समय पर पुलिस पहुंच कर युवक को शव के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

दरअसल, वैशाली में पति पत्नी में विवाद होने पर पत्नि ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला की मौत के बाद पति ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर शव को घर से तकरीबन चार किलोमीटर दूर मक्के खेत में ठिकाने लगाने पहुंच गया लेकिन घटना की जानकारी जैसे ही मुहल्ले वालों को मिली उसके बाद मृतका के मायके में घटना की सूचना दी गई। भागे भागे लोग देर रात में ही मृतका के घर पहुंचे जहां घर में बूढ़े ससुर के अलावा सभी लोग फरार थे। 

वहीं घटना की सूचना महिसौर थाने की पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस शव की तलाश में निकली। गांव वाले और रिश्तेदारों के निशानदेही पर शव घर से 4 किमी दूर मक्के खेत से मिला। जहां मृतका के पति भी शव के साथ मौजूद थे। घटना महिसौर थाना क्षेत्र के सोहर्थी गांव की है।

मृतका की पहचान महिसौर थाना क्षेत्र के सोहर्थी गांव निवासी दीपू सहणी के 30 वर्षीय पत्नी समता देवी बताई गई है। उसके पति चार भाइयों में माझिल हैं और नशे का आदि है। मृतका के बहनोई संजीत सहनी ने बताया कि पति नशा करता है। और जब जब नशा कर आता था तो उसके साथ मारपीट किया करता था। घर में दोनों के बीच विवाद हुआ था और वे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत के बाद उसके परिवार वाले शव ठिकाने लगाने गया था। सूचना मिला तो शव खोजबीन की गई तो मक्के खेत से मिला है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट 

Suggested News