बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद चले बयानों के तीर,कांग्रेस ने कहा- मोदी मुक्त भारत की शुरुआत

येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद चले बयानों के तीर,कांग्रेस ने कहा- मोदी मुक्त भारत की शुरुआत

PATNA :  कर्नाटक विधानसभा में प्लोर टेस्ट से पहले सीएम येदियुरप्पा के इस्तीफा के बाद बिहार में राजनीति बयानबाजी चरम पर रही। राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया कि सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता, झूठ कभी सच नहीं हो सकता।  इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद दिया था। उन्होंने लिखा था कि माननीय उच्चतम न्यायालय का सहृदय धन्यवाद व सादर आभार, अन्यथा येदियुरप्पा जी ने तो बिना दुल्हन और बारातियों के ही फेरे ले लिए थे। यही नहीं फेरे कराने वाले महोदय ने दूल्हे को दुल्हन और बाराती ढूंढने के लिए 15 दिन भी दे दिये थे।
AFTER-THE-RESIGNATION-OF-YEDDYURAPPA-THE-STATEMENTS-OF-STATEMENTS-MADE-IN-BIHAR-CONGRESS3.jpg

बिहार के पूर्व सीएम और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कर्नाटक में भाजपा सरकार के गिरने पर कांग्रेस व जेडीएस को बधाई दी। उन्होंने कहा कि आज धन बल के सामने लोकतंत्र और संविधान जीत गया। यह जीत भाजपा के ताबूत पर अंतिम कील साबित होगी भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने खुले तौर पर अपनी पार्टी की निंदा की। उन्होंने कहा कि जब चुनाव में 104 चार सीट भाजपा को मिली तो हम लोग रातों-रात कैसे 104 से 112 या 114 के मैजिक फिगर पर पहुंच सकते हैं।

 AFTER-THE-RESIGNATION-OF-YEDDYURAPPA-THE-STATEMENTS-OF-STATEMENTS-MADE-IN-BIHAR-CONGRESS2.jpg

कांग्रेस के दिग्गज नेता सदानंद सिंह ने कहा कि यह लोकतंत्र की जीत है और मोदी मुक्त भारत का श्रीगणेश है। कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्रा ने इस मुद्द पर कहा कि इस इस्तीफे से साबित होता है कि राज्यपाल ने अल्पमत की सरकार के सीएम को शपथ दिलायी थी। अब राज्यपाल की भूमिका सवालों के घेरे में है।

Suggested News