बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विश्व कप से शर्मनाक विदाई के बाद पाकिस्तान में शुरू हुआ इस्तीफों का सिलसिला, इस खिलाड़ी छोड़ी यह अहम जिम्मेदारी

विश्व कप से शर्मनाक विदाई के बाद पाकिस्तान में शुरू हुआ इस्तीफों का सिलसिला, इस खिलाड़ी छोड़ी यह अहम जिम्मेदारी

DESK : विश्व कप में लगातार पांचवीं बार सेमीफाइनल से जगह बनाने में नाकाम रही पाकिस्तान टीम में उठापटक शुरू हो गई है। जिस तरह से विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान की घर वापसी हुई है। उसके बाद इस्तीफे का सिलसिला शुरू हो गया है। जिसमें पहला इस्तीफा टीम के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्केल ने दिया है। 

साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मोर्केल का पाकिस्तान टीम के साथ 6 महीने का करार था। उन्होंने यह पद इसी साल जून में संभाला था। उनकी कोचिंग में पाकिस्तान टीम ने श्रीलंका दौरे पर अपनी पहली टेस्ट सीरीज खेली थी।

अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अपनी अगली सीरीज ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेलनी है। यह दौरा 14 दिसंबर से होगा। इस दौरान पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बताया है कि वो जल्द ही टीम के नए गेंदबाजी कोच का ऐलान करेगा

टुकड़ों में वापस घर लौटी पाकिस्तानी टीम

बता दें कि पाकिस्तान टीम टुकड़ों में अपने घर रवाना हुई है. पहले बैच में 11 खिलाड़ी 12 नवंबर की सुबह 8.55 बजे ही रवाना हो गए. बाकी प्लेयर उसी दिन रात 8:20 पर रवाना हुए. सभी प्लेयर्स ने कोलकाता से फ्लाइट ली। सभी UAE होते हुए घर पहुंचे।

तेज गेंदबाज हसन अली अभी भारत में ही रुकेंगे. यहां उनकी ससुराल है। वो 22 नवंबर को रवाना होंगे. पाकिस्तान टीम के कोच मिकी आर्थर 13 से 16 नवंबर तक यूएई में ही रुकेंगे. इसके बाद वो 16 नवंबर को लाहौर के लिए रवाना होंगे।

Suggested News