चुनाव जीतने के बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुआ पटना उप मेयर का स्वागत, कहा - बीजेपी की मदद से मिली जीत

चुनाव जीतने के बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुआ पटना उप मेयर का स्वागत,  कहा - बीजेपी की मदद से मिली जीत

पटना. नगर निगम चुनाव में पटना उप मेयर का चुनाव जीतने के बाद शनिवार को रेशमी चन्द्रवंशी ने भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंची. भाजपा नेताओं ने भगवा पट्टा पहनाकर उनका स्वागत किया. रेशमी ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा के कार्यकर्ताओं का पूरा सहयोग मिला. इसी कारण सीता साहू ने मेयर और उन्होंने उप मेयर का चुनाव जीतने में सफलता पाई. अपनी जीत को भाजपा की जीत करार दी. उन्होंने कहा कि यह पहला मौका था जब जनता के वोटों से मेयर और उप मेयर का निर्वाचन हुआ. इसमें पटना के मतदाताओं ने भाजपा पर भरोसा जताया और दोनों पदों पर जीत हुई. 

रेशमी ने कहा कि भाजपा में सभी को सम्मान मिलता है. यहां महिलाओं को सम्मान मिलता है. इसी का परिणाम है कि सीता साहू ने मेयर और उन्होंने उप मेयर का चुनाव जीता है. यह दिखाता है कि भाजपा में अति पिछड़ा वर्ग को भरपूर सम्मान मिलता है. 

उन्होंने कहा कि जन अपेक्षा एक अनुरूप अब वह काम करेंगी. पटना के लोगों ने उन पर भरोसा जताया है अब वह भी पटना के भरोसे के अनुरूप शहर के विकास के लिए काम करेंगी. उन्होंने कहा कि आज भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया और भरपूर सहयोग का आश्वासन दिया है. उनके आशीर्वाद से वह आगे बेहतर काम करेंगी. 


Find Us on Facebook

Trending News