बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'अगलगौना', हैं लालू परिवार के खास MLC ! नीतीश की पार्टी JDU बोली - वह फिर से एक्टिव हो गया है...

'अगलगौना', हैं लालू परिवार के खास MLC ! नीतीश की पार्टी JDU बोली - वह फिर से एक्टिव हो गया है...

PATNA: देख रहा है विनोद..!!, अगलगौना फिर से एक्टिव हो गया है...सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव महागठबंधन के एकजुट होने के कितने भी दावे कर लें लेकिन उनके पार्टी के नेताओं के द्वारा अक्सर ऐसा बयान दे दिया जाता है जिससे महागठबंधन की एकजुटता पर सवाल खड़ा हो जाता है। वहीं ऐसे ही एक मामला एक बार फिर समाने आया है। दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू यादव के परिवार के खास एमएलसी सुनील कुमार आए दिन अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए सीएम नीतीश पर निशाना साधते रहते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से एमएलसी सुनील सिंह के द्वारा कोई पोस्ट नहीं की जा रही थी। 

वहीं बीते दिन एक बार फिर सुनील सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए हैं। उनके एक पोस्ट ने एक बार फिर बवाल मचा दिया है। दरअसल, राजद एमएलसी ने शिक्षकों को दिए गए नियुक्ति पत्र को लेकर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की है। साथ ही उन्होंने इशारों इशारों में सीएम नीतीश पर निशाना भी साधा है। उन्होंने अपने पोस्ट में "बिस्कोमान में हैं" और तेजस्वी यादव के साथ एक फोटो शेयर की है। 

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि, "कोई भी, कहीं भी, कुछ भी डींग हांक ले, लेकिन सच्चाई तो यही है कि बिहार में नौकरी मॉडल के असली नायक तेजस्वी प्रसाद यादव ही हैं। जिन्होंने महज 70 दिनों में चुनावी वादे के अनुरूप करोड़ों बच्चों के भविष्य संवारने के उद्देश्य से कुल 217000 बेरोजगारों को सरकारी नौकरी प्रदत कर एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड स्थापित किया है। कहने का अभिप्राय यह है कि तेजस्वी यादव के द्वारा किया गया वादा कोई चुनावी जुमला नहीं था !"

सुनील सिंह ने इस पोस्ट के जरिए इशारों इशारों में सीएम नीतीश पर भी निशाना साधा है। एक ओर जदयू जहां शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देने का श्रेय सीएम नीतीश को दे रही है। वहीं राजद का दावा है कि तेजस्वी यादव ने शिक्षकों से किए गए वादे को पूरा किया है। सुनील सिंह के इस पोस्ट के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। जदयू राजद एमएलसी के पोस्ट पर पलटवार किया है। जदयू के महासचिव निखिल मंडल ने भी एक पोस्ट के जरिए राजद एमएलसी पर निशाना साधा है और पोस्ट कर लिखा है कि, " देख रहा है विनोद..!! अगलगौना फिर से एक्टिव हो गया हैं.. "

Suggested News