बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अगमकुआं थानेदार का 'मैनेजवाला'ऑडियो वायरल...सकते में आलाधिकारी

अगमकुआं थानेदार का 'मैनेजवाला'ऑडियो वायरल...सकते में आलाधिकारी

PATNA : जक्कनपुर इंस्पेक्टर के बाद अब अगमकुआं थाने के इंस्पेक्टर का ऑडियो वायरल हुआ है। मोबाइल की घंटी बजती है और जय हिंद के साथ बात शुरू होती है। पैंथर मोबाइल का जवान अगमकुआं थाना के इंस्पेक्टर अशोक कुमार पाण्डेय से बात कर रहा है। जय हिंद सर...बोलो...ऑटो में किरासन तेल ले जा रहा है...और कोई सुजीत नाम का थीनर बनाता है, गैर लाइसेंसी फैक्ट्री है उसका...उधर से इंस्पेक्टर की आवाज आती है क्या...और इस तरह से पूरी बातचीत का रिकॉर्डेड ऑडियो वायरल हो गया...आप खुद सुनिए....


...तो सुना आपने, अगमकुआं थाना के इंस्पेक्टर ने किस तरह पूरे मामले से अनभिज्ञता जतायी और सभी को छोड़ देने का आदेश दिया। इससे साफ लगता है कि थीनर की गैर लाइसेंसी फैक्ट्री चलानेवाले सुजीत ने थाना मैनेज कर रखा है। हालांकि न्यूज4नेशन इस वायरल ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।  

बता दें कि दूधवाले से रंगदारी मांगने का मामला हो या फिर चुंगी ठीकेदार से महीना मांगने की बात, खाकी हर बार शर्मसार हो रही है। सीनियर पुलिस अफसर लगातार हिदायत दे रहे हैं और ऐसे काम करनेवालों को चेतावनी भी लेकिन फिर भी थाना के पुलिस-पदाधिकारी सुधरने का नाम नहीं ले रहे। हाल ही में एक सब्जी विक्रेता के बेटे को झूठे केस में फंसाने के आरोप में अगमकुआं थाना के पुलिस-पदाधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया था...और अब एक बार फिर वायरल ऑडियो-वीडियो से अगमकुआं थाना विवादों में है। 


वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे पैंथर मोबाइल के जवान गलत काम करनेवालों को पकड़ते हैं लेकिन इंस्पेक्टर अशोक कुमार पाण्डेय के आदेश पर सभी को छोड़ना पड़ता है। बता दें कि अगमकुआं थाना के ट्रांसपोर्ट नगर के पास पैंथर मोबाइल के जवान पेट्रोलिंग कर रहे थे तभी उनकी नज़र किरासन तेल से भरी एक टेम्पू पर पड़ी। टेंपूवाले को रोककर छानबीन शुरू की गयी तो पता चला कि भारी मात्रा में किरासन तेल को थीनर बनानेवाली फैक्ट्री के लिए ले जाया जा रहा है। बाद में थीनर बनानेवाली गैर लाइसेंसी फैक्ट्री का भी खुलासा हुआ। पता चला कि अनीसाबाद के सुजीत द्वारा गैर लाइसेंसी फैक्ट्री का संचालन किया जाता है।   

Suggested News