बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बॉर्डर पर तैनात अग्निवीर की संदिग्ध स्थिति में मौत, भाई ने कहा - एक दिन पहले हुई बात, सब सही था, अचानक...

बॉर्डर पर तैनात अग्निवीर की संदिग्ध स्थिति में मौत, भाई ने कहा - एक दिन पहले हुई बात, सब सही था, अचानक...

DESK : कोलकात्ता से लगभग 160 किमी दूर बॉर्डर पर तैनात अग्निवीर की आज संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है। मृत अग्निवीर की पहचान यूपी बहराइच जिले में तहसील नानपारा अंतर्गत गुरघुट्टा गांव निवासी दिलीप निषाद (21) पुत्र जमुना प्रसाद के रूप में की गई। 

परिजनों ने बताया कि तीन साल पहले उसकी अग्निवीर में भर्ती हुई थी। बांग्लादेश में ट्रेनिंग के पश्चात कोलकाता से 160 किमी दूर बार्डर पर तैनात हुआ था। कल रात में तबियत बिगड़ी होने की सूचना हेड क्वार्टर से प्राप्त हुई और माता पिता को साथ लेकर आने की बात कही गई। भाई विनोद निषाद ने बताया कि फिर हमें मृत्यु हो जाने की सूचना दी गई। 

 भाई विनोद निषाद ने फोन पर बताया कि हम सभी लोग कोलकाता से लगभग 200 किलोमीटर दूर कोलकाता पानागढ़ बांग्लादेश बॉर्डर पर हैं जहां पर भाईतैनात था। यहां पर आर्मी के अधिकारियों ने भाई का शव हमें दिखाया और बताया कि आपके भाई की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। शव अभी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

कल दोपहर को हुई थी फोन पर बात

विनोद ने कहा कि कल ही दोपहर हमारी बात हुई थी तब तक मेरा भाई ठीक था। पता नहीं कैसे मृत्यु हो गई। दिलीप ने प्राथमिक शिक्षा गांव से लेकर शंकर इंटर कालेज से इंटर की परीक्षा पास की। दिलीप दूसरे नंबर का भाई है। दिलीप के तीन भाई व दो बहनें हैं। पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

Suggested News