बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

AIIMS में बंपर वैकेंसी, नर्सिंग ऑफिसर पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी, जानिए डिटेल्स

AIIMS में बंपर वैकेंसी, नर्सिंग ऑफिसर पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी,  जानिए डिटेल्स

DESK : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली ने देश भर के कुल 15 एम्स संस्थानों में कुल 3803 नर्सिंग ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन (सं. 106/2020) बुधवार, 5 अगस्त 2020 को जारी किया है। सभी एम्स में नर्सिंग ऑफिसर पदों पर सातवें वेतन आयोग के पे-मैट्रिक्स लेवल 07 पर ग्रुप बी के अंतर्गत नर्सिंग ऑफिसर रिक्रूटमेंट कॉमन इलिजिबिलिटी टेस्ट (एनओआरसीईटी) 2020 के माध्यम से भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार एम्स के एग्जाम पोर्टल, aiimsexams.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। साथ ही, उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं एवं ऑनलाइन आवेदन पेज पर जा सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां:

ऑनलाइन आवेदन जमा की अंतिम तिथि: 18 अगस्त, 2020

परीक्षा तिथि: 1 सितंबर 2020

कैसे करें आवेदन?

AIIMS नर्सिंग ऑफिसर भर्ती के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार aiimsexams.org पर जाकर 18 अगस्त 2020 तक शाम 5 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट के आधार पर मेरिट लिस्ट के जरिए होगा. इसके लिए 3 घंटे की परीक्षा होगी, जिसमें 200 अंकों के 200 वैकल्पिक प्रश्न पूछे जाएंगे.

आवेदन फीस

इन पदों पर आवेदन के लिए जनरल/ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 1500 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा जबकि SC/ST वर्ग के उम्मीदवारों को 1200 रुपये फीस देनी होगी.

Suggested News