दरभंगा में एपवा और आइसा ने मार्च का किया आयोजन, मधुबनी की गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग

दरभंगा में एपवा और आइसा ने मार्च का किया आयोजन, मधुबनी की गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग

DARBHANGA : मधुबनी में हुए गैंगरेप पीड़िता का बेहतर इलाज की व्यवस्था व स्पीडी ट्रायल चलाकर सभी आरोपियों को सजा देने सहित अन्य मांग को लेकर आज कर्पूरी चौक से डीएमसीएच तक न्याय दो मार्च निकाला गया. मार्च का नेतृत्व ऐपवा की जिला सचिव सनीचरी देवी, आइसा के जिलाध्यक्ष प्रिंस कर्ण, आइसा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य संदीप कुमार ने किया. वही आपातकाल विभाग के सामने आयोजित सभा की अध्यक्षता ऐपवा जिला सह सचिव राशिदा खातून ने किया. 

सभा को सबोधित करते हुए ऐपवा जिला सह सचिव राशिद खातून ने कहा की आज बिहार मे लगातार यौन उत्पीड़न की घटनाओं में बढ़ोत्तरी हो रही है. वर्तमान समय मे बेटी बचाओ-बेटी पढाओं का नारा देने वाली भाजपा-जदयू की सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं है. हमारी नीतीश सरकार से मांग है कि अविलंब मधुबनी की पीड़िता की सरकार बेहतर इलाज, परिजनों की सुरक्षा व न्याय की गारंटी किया जाएं. 

वही राशिद खातून ने कहा की हमारा मानना है कि सरकार व जिला प्रशासन की मिलीभगत व निष्क्रियता के कारण न्याय नहीं मिल पाता है. बिहार के मुखिया इस मामले को संज्ञान में लेते हुए स्पीडी ट्रायल चलाकर अविलंब सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर सजा की गारंटी करें. अगर इस मामले में कोई भी लापरवाही होती है तो आनेवाले दिनों में आइसा- ऐपवा बड़े आंदोलन में जाते हुए यौन उत्पीड़न के खिलाफ संघर्ष तेज़ करेगी. मार्च में गोलू कुमार, रीता साह, मधु सिन्हा, सबा,शहाबुद्दीन, आमिर एकलाख, शम्स तबरेज सहित कई लोग शामिल थे. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News