ऐश्वर्या राय का तेज प्रताप पर गंभीर आरोप : गांजे के नशे को बताते थे 'भोले का प्रसाद',घाघरा-चोली पहनकर बनते थे 'राधा'...

पटना: आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने कोर्ट में घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर कोर्ट में शिकायत की है. ऐश्वर्य राय ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद उन्हें पता लगा कि उनका पति गांजा पीने का आदी है और वह कई तरह के ड्रग्स लेते हैं.

 ऐश्वर्या ने बताया कि एक दिन गांजा के नशे में उनसे तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह भगवान शिव, भगवान और कृष्ण और कभी-कभी राधा बन जाते हैं. कोर्ट में दिए गए आवेदन में ऐश्वर्या राय ने कहा कि उन्हें उस समय हैरानी हुई कि जब उन्हें पता लगा कि तेज प्रताप यादव पति देवी-देवताओं के जैसे कपड़े पहनते हैं.  इसके आगे उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव एक दिन गांजे के नशे में राधा जैसे कपड़े घाघरा और चोली पहन लिए थे. साथ ही उन्होंने मेकअप और विग भी लगा लिया.

ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने इसकी चर्चा जब तेज प्रताप की मां और बहन से की तो उन्हें आश्वासन दिया गया कि अब दोबारा से वह ऐसा नहीं करेंगे. उनसे कहा गया कि तेज प्रताप अब शादी शुदा हैं जल्दी उन्हें अपनी जिम्मेदारी का अहसास हो जाएगा और जल्द ही ऐसी हरकतें करना बंद कर देंगे. साथ ही परिवार की छवि की दुहाई देकर तेज की मां और बहन ने उनसे यह सब कुछ अपने तक ही सीमित रखने के लिए कहा. 

ऐश्वर्या ने कहा कि तेज प्रताप की हरकतों की वजह से परिवार का काफी मजाक उड़ता था. जब उन्होंने ऐसे हरकतों पर दोबारा परिवार से बात की तो उनके परिवार ने कहा, बेटा तुम बड़ी बहू हो इस घर की...इसको जरा समझाओ कि ये जो कर रहा है कि इससे परिवार का नाम तो खराब हो ही रहा है अब कुछ दिनों में लोग इसे पागल भी कहने लगेंगे.' तेज प्रताप की मां ने कहा, 'यह गलत संगत में ऐसा कर रहा है, तुम  इसे गलत संगत से दूर करो. ऐश्वर्या ने कहा उन्होंने समाझाने की कोशिश की और कहा कि अपने विधानसभा क्षेत्र में ध्यान दो. इस पर तेज प्रताप नाराज हो गए और कहा, 'तुम अपनी औकात में रहो, और हमको सिखाओ मत, नहीं तो अब सब अंग्रेजी पढ़ाई निकाल देंगे.' फिलहाल ऐश्वर्या ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि वो तेज प्रताप को निर्देश दे कि वह मेरे मायके वालों को प्रताड़ित न करें. इसके साथ ही पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है. 

ऐश्वर्या ने आगे कहा कि कई आश्वासन मिलने के बाद भी तेज प्रताप के रवैये में कोई बदलाव नहीं आया. एक दिन उन्होंने खुद तेज प्रताप से कहा कि वह गांजा पीने और महिलाओं की तरह के कपड़े पहनना बंद कर दें तो इस पर तेज प्रताप का जवाब था, 'गांजा तो भोले बाबा का प्रसाद है, उसको कैसे मना करें'. और जब महिलाओं की तरह कपड़े की तरह बंद करने को कहा तो तेज ने कहा, 'कृष्णा ही राधा है, और राधा ही कृष्ण'. ऐश्वर्या राय ने कहा कि तेज प्रताप हमेशा उनकी पढ़ाई-लिखाई पर तंज कसते हुए कहते थे, 'तुम्हारी पढ़ाई लिखाई किसी काम की नहीं है. तुम्हारी नियति में खाना बनाना और परिवार बनाना है'. ऐश्वर्या ने कहा तेज प्रताप कहते थे कि  वह श्री वृंदावन और दूसरी जगहों में महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं और वह उनके साथ को कभी नहीं भूलेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News