दक्षिण भारत की इस प्रसिद्ध उपन्यास पर बन रही फिल्म से वापसी करेंगी ऐश्वर्या राय, पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

दक्षिण भारत की इस प्रसिद्ध उपन्यास पर बन रही फिल्म से वापसी करेंगी ऐश्वर्या राय, पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

MUMBAI : लगभग तीन साल से फिल्मों से दूर पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। ऐश्वर्या राय की अगली फिल्म उनके पसंदीदा निर्देशक मणिरत्नम के साथ होगी। जो कि दक्षिण भारत में कल्कि कृष्णमूर्ति रचित उपन्यास पोन्नियन सेलवन पर आधारित होगी। खुद ऐश्वर्या राय ने इस मेगा बजट फिल्म का पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्टर के साथ अपने कैप्शन में लिखा है कि ‘सुनहरा दौर जिंदगी में आ रहा, मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन PS1’।

वहीं लंबे समय बाद फिल्म निर्देशन में वापसी कर रहे मणिरत्नम की ऐतिहासिक फिल्म को लाइका प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म के लीड किरदार में ऐश्वर्या राय के साथ विक्रम नजर आएंगे, जो इससे पहले मणीरत्नम की फिल्म रावण में साथ नजर आ चुके हैं। इनके अलावा जयम रवि, विक्रम प्रभु, तृषा कृष्णन और मोहन बाबू अहम किरदार में हैं। एआर रहमान फिल्म के संगीतकार हैं। पोन्नियन सेलवन को दो भागों में रिलीज किया जाएगा, जिसका पहला पार्ट 2022 में रिलीज किया जाएगा।

मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या की चौथी फिल्म

बता दें कि मणित्नम के साथ ऐश्वर्या राय की यह चौथी फिल्म होगी। इससे पहले दोंनों इरुवर, गुरू और रावण में नजर आ चुके हैं। इरुवर ऐश्वर्या राय की पहली फिल्म थी, जिसे मणिरत्नम ने निर्देशित किया था। आखिरी बार ऐश्वर्या राय 2018 में प्रदर्शित फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं, जिनमें अनिल कपूर और राजकुमार राव भी थे। 

Find Us on Facebook

Trending News