अलीगढ़ : अपने खेत में सो रहे किसान की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अलीगढ़ : अपने खेत में सो रहे किसान की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अलीगढ़. थाना छर्रा क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां इलाके में देर रात अपने खेत में सो रहे किसान की गोली मारकर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया गया है. इलाके में किसान की गोली मारकर हुई हत्या के बाद हड़कंप मचा हुआ है. किसान की हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ के साथ ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची. मौके वारदात पर पहुंची फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से साक्षय जुटाने में जुटी हुई है.

परिवार की महिलाओं ने मृतक के भाइयों पर प्रॉपर्टी विवाद में हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस को अज्ञात में तहरीर दी गई है. जानकारी के मुताविक अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के गांव सिरसा निवासी करीब 70 वर्षीय अविवाहित अड़ीचंद्र हर रोज की तरह सोमवार की रात को खेत पर सोने चले गए. मंगलवार की सुबह जब परिवार के सदस्य खेत पर पहुंचे तो ट्यूवेल वाली कोठरी में अड़ीचंद्र का गोली लगा शव चारपाई पर पड़ा हुआ था. घटना की सूचना आग की तरह पूरे गांव में फैल गई.

वहीं घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंची तो मौके पर क्षेत्राधिकारी बरला सुमन कनौजिया इलाका पुलिस और फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे. फॉरेंसिक टीम ने जांच कर मौक से साक्ष्य जुटाये हैं. मृतक के परिजनों में महिलाओं का आरोप है कि अड़ीचंद्र अविवाहित थे, जिनसे प्रोपर्टी को लेकर उन्हीं के भाइयों से अक्सर विवाद हो हुआ करता था. वहीं, सीओ सुमन कनौजिया ने बताया कि, हत्या मामले में मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. चर्चाएं कई प्रकार की चल रही है. तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News