बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गलत ट्वीट कर फंसी आलिया, अमिताभ ने ऐसे सुधारा

गलत ट्वीट कर फंसी आलिया, अमिताभ ने ऐसे सुधारा

आयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग जारी है. यह फिल्म अगले साल आएगी.  इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणवीर कपूर हैं. आलिया और अमिताभ बच्चन की यह पहली फिल्म है जिसमें दोनों साथ में काम कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर आलिया बहुत उत्साहित नजर आ रही है और उन्होंने अपने अनुभव को ट्विटर पर शेयर किया है. 
ALIYA-BHATT-TWITTED-WRONG-SPELLING3.PNG

आलिया ने अपने ट्वीट में एक शब्द की स्पेलिंग गलत लिखी है, जिसे अमिताभ बच्चन सुधारा है. आलिया ने ट्वीट में लिखा है कि ' अमिताभ बच्चन के साथ काम करना शानदार है, आज उन्होंने पैक अप के एक घंटे पहले ही अपना शूट खत्म कर लिया, लेकिन वो सेट पर क्यू देने के लिए रुके रहे. मैं यह बता नहीं सकती कि सेट मैं उनसे कितना कुछ सिख रही हूं.' इस ट्वीट में आलिया ने cues की जगह ques लिख दिया है. 

ALIYA-BHATT-TWITTED-WRONG-SPELLING2.PNG

आलिया के इस ट्वीट पर अमिताभ बच्चन ने उनकी गलती को सुधारते हुए रिप्लाई किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि आलिया आप बेस्ट हो और बहुत क्यूट हो. आपकी सज्जनता के लिए आपको धन्यवाद और हां ques नहीं  cues होता है. अमिताभ के इस ट्वीट के बाद आलिया ने एक और ट्वीट कर लिखा कि हे भगवान फिर नहीं.
ALIYA-BHATT-TWITTED-WRONG-SPELLING4.PNG

Suggested News