बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आंधी तूफ़ान के बीच तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने की कांग्रेस उम्मीदवार आकाश कुमार सिंह के लिए प्रचार, भारी मतों से विजयी बनाने की अपील

आंधी तूफ़ान के बीच तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने की कांग्रेस उम्मीदवार आकाश कुमार सिंह के लिए प्रचार, भारी मतों से विजयी बनाने की अपील

 CHHAPRA :: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने आज महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार आकाश कुमार सिंह के लिए वाईडीबीएस कॉलेज, खेल मैदान, रामकोला फॉर्म, तरैया  में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर हाथ छाप पर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. हालांकि इस दौरान तेज आंधी तूफ़ान से उनके मंच को नुकसान पहुंचा, बावजूद इसके ना तो जनता खेल मैदान से जाने को तैयार थे और ना तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी और आकाश कुमार सिंह. आंधी - तूफ़ान के बीच तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार और एनडीए पर जमकर हमला बोला और कहा कि पिछले 3 चरण में जनता ने स्पष्ट मतदान इंडिया के पक्ष में किया है, इसलिए इस बार केंद्र की सत्ता में बदलाव तय है. 

महाराजगंज को नहीं मिला कुछ

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की जब सरकार बनेगी, तब प्रत्येक गरीब महिला को एक लाख रुपये सलाना देकर सशक्त बनाया जाएगा. बिहार में उनके तीन वर्षों के शासन काल में पांच लाख लोगों को रोजगार दिया गया.उनके इसी कार्यों से घबराकर भाजपा ने बिहार में चाचा को ही तोड़कर गठबंधन की सरकार को गिरा दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा 400 पार सीटें जीत कर संविधान को खत्म करना चाहती है. जनता अब जाग चुकी है. 10 वर्षों में प्रधानमंत्री मोदीजी ने महाराजगंज को कुछ नहीं दिया. यहां गरीबी, बेरोजगारी,सड़क का अभाव, न ही सिंचाई की व्यवस्था और न कारखाना ही खुले. वे सिर्फ हिन्दू मुसलमान करते हैं और लोगों को गुमराह करते हैं. अब हिसाब मांगने का समय आ गया है. आम जनता हिसाब ले और एक - एक वोट आकाश कुमार सिंह को दें. 

मोदी पूंजिपतियों के पोषक - मुकेश सहनी

मुकेश सहनी ने कहा कि उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश के लिए और देश के हर एक नागरिक के लिए बेहद महत्वपूर्ण है. हमें सिर्फ सांसद नहीं चुनना है बल्कि संविधान बचाना है. भाजपा पूंजिपतियों का पोषक और गरीबों का शोषक है. वे लोकतंत्र को समाप्त करने की बात करते हैं. सरकार से सवाल पूछने वाले को आज जेल में डाल दिया जाता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में आजादी की लड़ाई लड़ी गयी थी, अब एक बार फिर से सविधान को ख़त्म करके गुलाम करने की मंशा मोदी सरकार की है. उनकी इस मंशा पर लगाम लगाने की जरूरत है. इसलिए महाराजगंज की जनता से आग्रह है कि आप एक - एक वोट आकाश कुमार सिंह को पंजा छाप पर दें. 

बिहार में बदलाव का मूड - आकाश

आकाश कुमार सिंह ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी का आभार जताया और कहा कि देश के साथ बिहार का मूड भी बदलाव का है.महाराजगंज की बदहाली के लिए भाजपा की सरकार और उसके सांसद जिम्मेदार हैं. इस बार उनको सबक सिखाने का वक्त आ गया है.इसलिए मैं आप सबों से आशीर्वाद मांगने आया  हूँ. हमारा देश युवाओं का देश है और आज युवा नेतृत्व चुनने की जरूरत है. 

आकाश कुमार सिंह ने इसके अलावा महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के तरैया  विधान सभा क्षेत्र के खराटी मथुरा राय चौक, शाहनेवाजपुर, पचभिन्डा पंचायत भवन, सिरमी, शीतलपटी, बेलहरी कुशवाहा टोला,अन्धबारी मस्जिद के पास, देवरिया, दलित बस्ती, हरखपुरा, बेलहरी चाँदसी राय के घर के पास,तरैया बाजार रोड शो,फरीदपूरा, गंडार शिव मन्दिर, भागवतपुर रामजानकी मन्दिर, नन्दनपुर, फेनहरा गद्दी, गवन्दरी चौक पर, झिंगना और नेवारी में भी सघन जनसंपर्क के अपने लिए समर्थन माँगा.

REPORT - ABHIJEET

Editor's Picks