बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश के गृह मंत्री अमित शाह को हो गया कोरोना, मेदांता अस्पताल में करवाया गया भर्ती

देश के गृह मंत्री अमित शाह को हो गया कोरोना, मेदांता अस्पताल में करवाया गया भर्ती

Desk : दिल्ली से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. देश के गृह मंत्री अमित शाह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. गृह मंत्री अमित शाह ने खुद इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है. अमित शाह ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है कि कोरोनावायरस जाति लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

अमित शाह ने ट्वीटर पर लिखा है कि मेरी तबीयत ठीक है परंतु डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं मेरा अनुरोध है कि आप में से जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. 

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह को डॉक्टर्स की सलाह पर मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 


गौरतलब है कि देश में रविवार को एक दिन में कोरोना के एक बार फिर 50 हजार से ज्यादा मामले देखने को मिले. ताजा आंकड़ों के अनुसार 24 घंटों में 54,735 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 17,50,723 हो गए हैं जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़कर 11,45,629 हो गई है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार सुबह तक के आंकड़ों के मुताबिक एक दिन में 853 लोगों की मौत के बाद इस बीमारी से मरने वालों की संख्या  37,364 हो गई है. आंकड़ों के मुताबिक कोविड-19 मरीजों के स्वस्थ होने की दर 65.43 प्रतिशत है जबकि पॉजिटिविटी रेट 11.81 प्रतिशत हो गया है. 

Suggested News