बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह की हुंकार..यह रैली नहीं रैला है ! हे छठी मैया बिहार को 'पलटू राम' से मुक्त करें

अमित शाह की हुंकार..यह रैली नहीं रैला है ! हे छठी मैया बिहार को 'पलटू राम' से मुक्त करें

PATNA:  देश के गृह मंत्री अमित शाह आज मुजफ्फरपुर पहुंचे. पताही हवाईअड्डा मैदान से अमित शाह ने महाठगबंधन सरकार की विदाई का शंखनाद किया. गृह मंत्री ने कहा कि यह रैली नहीं रैला है. आप सबों को एडवांस में ही छप पर्व की शुभकामना दे रहा हूं. छठी मैया से प्रार्थना हूं कि बिहार पलटू राम से मुक्त हो. 2024 में आपने सभी चालीस सीटें मोदी जी की झोली में डाल दें और 2025 में भाजपा की सरकार बनाएँ. आपने 2020 में आशीर्वाद दिया लेकिन पलटू राम ने पलटी मार दिया. आपने लालू के जंगलराज के खिलाफ वोट दिया था. लेकिन यह पलटू राम ने बिहार को जंगलराज वालों से हाथ मिला लिया.  

मुजफ्फरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मोदी-शाह को राम लक्ष्मण की जोड़ी बताया. उन्होंने कहा कि आप लोगों ने सोचा था कि जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटेगा, नहीं न ? लेकिन इसी अमित शाह ने धारा-370 हटा दिया. अमित शाह आज मुजफ्फरपुर आये हैं, आज बिहार की क्या स्थिति है...एक पीएम बनने में लगे हैं तो दूसरे का बाप बेटे को सीएम बनाने में लगा है. दीपावली में चाईना का सामान नहीं खरीदें, पाकिस्तानियों का सामान भी नहीं खरीदें...और पाकिस्तान की सोच रखने वाले का सामान भी नहीं खरीदना. 

पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद अमित शाह सीमा सुरक्षा बल के हेलिकॉप्टर से मुजफ्फरपुर के पताही हवाईअड्डे पर पहुंचे. गृह मंत्री के साथ बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी हैं. मंच पर अमित शाह का भव्य स्वागत किया गया.



Suggested News