बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह ने साधा विरोधियों पर निशाना,कहा-मेरी मृत्यु के लिये दुआ मांगने वालों मैं जिंदा हूं,काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें

अमित शाह ने साधा विरोधियों पर निशाना,कहा-मेरी मृत्यु के लिये दुआ मांगने वालों मैं जिंदा हूं,काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें

NEWS4NATION DESK : पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अस्वस्थ्य होने की खबर वायरल हो रही थी. वहीं कुछ लोगों द्वारा ट्वीट में उनकी मौत की दुआ भी मांगी गई थी. 

सोशल मीडिया पर खबर वायरल होने के बाद अब गृह मंत्री ने ऐसे लोगों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ्य हूं और जो लोग मेरी मौत की कामना कर रहे थे, उन्हें बता दूं कि मैं अभी जिंदा हूं.  

केन्द्रीय गृह मंत्री ने अपने ट्वीट अकाउंट पर ट्वीट किया है। जिसमें 

अमित शाह ने लिखा है पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मिडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवाए फैलाई हैं. यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है.

देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा और देश के गृह मंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इस सब पर ध्यान नहीं दिया. जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिये मैंने कोई स्पष्टता नहीं की.
 
 परन्तु मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओ और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की और उनकी चिंता को मैं नज़र अंदाज़ नहीं कर सकता. इसलिए मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं, कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है.
 
 हिन्दू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और अधिक मज़बूत करती हैं. इसलिए मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वो यह व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपने काम करेंगे.
 
 मेरे शुभचिन्तक और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओ का मेरे हालचाल पूछने और मेरी चिंता करने के लिए उनका आभार व्यक्त हूं.
 
 और जिन लोगों ने यह अफवाएं फैलाई है उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है. आपका भी धन्यवाद.

Suggested News