बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुछ इस तरीके से अमिताभ बच्चन सेलिब्रेट करेंगे न्यू इयर, शेयर की तस्वीर

कुछ इस तरीके से अमिताभ बच्चन सेलिब्रेट करेंगे न्यू इयर, शेयर की तस्वीर

DESK : आज साल 2020 का अंतिम दिन है और हर कोई जश्न के साथ इस साल को अलविदा कहने की तैयारी  में जुटा हुआ है. जहां एक तरफ सभी नए साल का जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं वही दूसरी तरफ बिग बी, अमिताभ बच्चन के लिए यह कोई बड़ा दिन नहीं है बल्कि हर दिन की तरह ही है. अमिताभ बच्चन का कहना है की यह सिर्फ एक और दिन है, एक और साल है और इसको लेकर कोई बड़ी बात नहीं है. हलांकि उनका कहना किसी हद तक सही भी है. अमिताभ दूसरों की तरह आज जश्न मनाते नहीं बल्कि अपने पूरे परिवार के साथ काम करते नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह अपने बेटे अभिषेक, बहु ऐश्वर्या और पोती अराध्या बच्चन के साथ एक म्यूजिक स्टूडियो में नजर आ रहे हैं.

स्टूडियो से एक तस्वीर साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, "कल सुबह, जश्न शुरू हो रहा है, लेकिन किसलिए, बस एक नए दिन एक और नए साल के लिए, ये कोई बड़ी बात! इससे बेहतर परिवार के साथ म्यूजिक बनाना है." तस्वीर में आराध्या अपने दादा अमिताभ बच्चन के बगल में बैठी है जिसमे बिग बी विक्ट्री का साइन दिखाते नजर आ रहे हैं तो वही दूसरी तरफ आराध्या माइक के पीछे है. अभिषेक बच्चन खड़े हैं और अपने फोन में सब कुछ कैप्चर कर रहे हैं तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन कुर्सी पर बैठी नजर आ रही है. बिग बी ने तस्वीर शेयर करते वक्त लिखा, "पोती और दादा जब माइक के सामने स्टूडियो में म्यूजिक बनाए."

हलांकि बिग बी ने अपने प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं दी है. लेकिन वे फैंस को मोटिवेट करते दिखाई दे रहे हैं. अब तो बस हम उनके इस नए म्यूजिक प्रोजेक्ट के आने का ही इंतज़ार कर सकते हैं.


Suggested News