बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देवर की तिलक के लिए खरीदारी कर घर लौट रही भाभी के साथ हुआ हादसा, शादीवाले घर में फैला मातम

देवर की तिलक के लिए खरीदारी कर घर लौट रही भाभी के साथ हुआ हादसा, शादीवाले घर में फैला मातम

GAYA : खबर गया जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मेरोखाप गांव की है। जहां सड़क हादसे में 35 वर्षीय महिला की मौत हो गई। जिसकी पहचान माड़र गांव निवासी राजू शर्मा की पत्नी कुंती देवी के रूप में की गई है। हादसे में मृतका की ननद और उसकी तीन साल का भांजा भी घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। घटना के बाद आसपास के गांव के लोगों के द्वारा मोहनपुर बाराचट्टी मुखय सड़क को जाम कर दिया।

सड़क की धूल के कारण नहीं दिखा पिकअप

मुखिया कमलेश सिंह ने बताया कि मृतक माड़र गांव के राजू शर्मा अपनी पत्नी , बहन और 3 वर्षीय भांजे को लेकर बाराचट्टी से बाइक से घर जा रहे थे।तभी डंगरा की तरफ से आ रही पिकअप वाहन के चपेट में आने से राजू शर्मा की पत्नी कुंती देवी उम्र 35 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। तत्पश्चात घटना स्थल पर मोहनपुर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर थाना गई। इधर राहगीरों में दीपू कुमार डंगरा लोदिया के निवासी है। उन्होंने बताया की सड़क बनाने के कार्य में संवेदक और मुंशी के द्वारा लापरवाही बरता जा रहा है।

सड़क पर पानी का नहीं हो रहा है छिड़काव

लोग बताते हैं कि गाड़ी की आवाजाही में सड़क पर धूल बहुत ज्यादा धूल उड़ते हैं। पानी के छिड़काव नही होने से धूल उड़ने के कारण गाड़ी चालक को कुछ नहीं दिखाई दिया और संतुलन खो बैठा, जिसमे महिला की जान चली गई।

देवर की तिलक की चल रही थी तैयारी

बताते हैं की मृतका के देवर का कल तिलक आगमन है और इसी को लेकर सामग्री खरीदने राजू अपने पत्नी और बहन में साथ बाराचट्टी गया था। समान खरीदकर वापस घर जा रहा था। इधर गांव में खुशी के माहौल में मातम छा गाया है। परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है।

मोहनपुर सहायक थाना अध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि मृतक कुंती देवी का अंतिम परीक्षण हेतु मगध मेडिकल अस्पताल गया भेजा गया है। वहीं घायल मंजीता कुमारी उम्र 27 वर्ष एवं उनके पुत्र हरियाणा कुमार उम्र 3 वर्ष को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है।

Suggested News