बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेरी हत्या की कोशिश की गई... मतदान शुरू होते ही पूर्णिया में पप्पू यादव का बड़ा दावा, एनडीए-तेजस्वी पर बड़ा आरोप

मेरी हत्या की कोशिश की गई... मतदान शुरू होते ही पूर्णिया में पप्पू यादव का बड़ा दावा, एनडीए-तेजस्वी पर बड़ा आरोप

पटना. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 5 सीटों पर शुक्रवार को मतदान शरू हो चुका है. बिहार की पूर्णिया सीट पर सबकी नजर है जहाँ निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव ने अपनी जीत को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने मतदान शुरू होते ही फिर से कहा कि पूर्णिया में मैंने एक बेटे की तरह चुनाव लड़ा और मैं उनका बेटा हूं, मुझे उनका आशीर्वाद मिला। लोग मेरी राजनीतिक हत्या करना चाह रहे थे। मुझ पर दबाव डाला गया, पुलिस ने मुझे परेशान किया और मेरी गाड़ी भी छीन ली।" जब्त कर लिया गया, कल भी मेरी हत्या की कोशिश की गई.

उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि सांसद, विधायक ने यहां आतंक फैलाने की कोशिश की.मेरे खिलाफ अपराधियों और माफियाओं को भी यहां बुलाया गया. मुझे यह सिर्फ लोगों का आशीर्वाद है. उन्हें लगता है कि जनता मूर्ख है और पैसे से कुछ भी हो सकता है. किसी ने आकर महाभारत की स्क्रिप्ट लिखी, वो मेरे कांग्रेस में विलय के बाद पटना में लिखी गई थी.अब पूर्णिया की पूरी जनता महाभारत की पूरी स्क्रिप्ट देखेगी 4 जून को मैं भी इसे देखूंगा. यह एक नई राजनीति की शुरुआत होगी.

बिहार की 5 लोकसभा सीटों पर मतदान सुबह सात बजे से शुरु हो गया है. किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर और बांका की जनता अपने प्रत्यासियों के भाग्य का फैसला इवीएम में सुरक्षित कर रही है. कटिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान करने के लिए मतदाता सुबह 6 बजे से कतारबद्ध होना शुरु हो गए थे.  मिर्चाईबारी स्थित इंदिरा गांधी पुस्तकालय में बनाए गए मतदान केंद्र संख्या 79 और 77 पर महिला और पुरुष मतदाताओं की भीड़ देखी गई. असक्षम महिला कारो देवी भी मतदान करने के लिए रिक्शा से पहुंची है, करो देवी का कहना है कि पहले मतदान फिर जलपान करने के मकसद से वह मतदान केंद्र पर पहुंची हैं .मतदान की सुबह 7:00 बजे शुरू हो गई है.

वहीं किशनगंज में  लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान करने पहुंच गए हैं. लोगों की लंबी कतार पोलिंग बूथों पर दिख रही है. लोगों अपने प्रतिनिधि के चुनाव के लिए पोलिंग बूथों पर पहुंच रहे हैं. भागलपुर में कांग्रेस के अजीत शर्मा के मुकाबले जदयू के अजय मंडल हैं. बांका में राजद के जयप्रकाश यादव का मुकाबला जदयू के गिरधारी यादव से है. वहीं कटिहार में कांग्रेस के तारिक अनवर जदयू के दुलालचंद गोस्वामी को चुनौती दे रहे हैं. इसके आलावा पूर्णिया और किशनगंज में त्रिकोणीय मुकाबला है. पूर्णिया में राजद की बीमा भारती, जदयू के संतोष कुशवाहा और निर्दलीय पप्पू यादव में जोरदार मुकाबला है. वहीं किशनगंज से जदयू के मास्टर मुजाहिद के मुकाबले कांग्रेस के मोहम्मद जावेद और एआईएमआईएम के अख्तरुल इमान हैं.  जनता आज इन प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम का बटन दबा कर कर रही है.


Suggested News