बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग की सड़क हादसे में हुई मौत, पुलिस ने शुरू की हादसे की जांच-पड़ताल

मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग की सड़क हादसे में हुई मौत, पुलिस ने शुरू की हादसे की जांच-पड़ताल

BETIA : प.चम्पारण के बेतिया नगर थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक पर निकले एक बुजुर्ग अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई है। घटना नगर थाना क्षेत्र के कलेक्ट्रेट चौक के समीप की है। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन चौक पोखरा मोहल्ला निवासी स्वर्गीय लखन रावत के 55 वर्षीय पुत्र बृजमोहन पटेल के रूप में की गई है। वहीं इधर घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

मृतक के पुत्र विक्की कुमार ने बताया कि उसके पिता बृजमोहन प्रतिदिन सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकलते थे। सुबह भी वो मॉर्निंग वॉक पर निकले हुए थे। इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें कलेक्ट्रेट चौक के समीप रौंद दिया है। जिसमें उनकी मौत हो गई है। किस गाड़ी से उन्हें ठोकर लगी है इसका पता अभी नहीं चल सका है। 

नगर थाना अध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि घटना कि सूचना पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेजा गया है। मामले की जांच पड़ताल किया जा रहा है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जाएगा। ताकि पता चल सके कि किस गाड़ी से ठोकर लगी है।

Suggested News