बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में अपराधियों को तांडव, बाइक सवार दो अपराधियों ने ज्वेलरी दुकानदार को लूटा, चांदी से भरा थैला लेकर हुए फरार

हाजीपुर में अपराधियों को तांडव, बाइक सवार दो अपराधियों ने ज्वेलरी दुकानदार को लूटा, चांदी से भरा थैला लेकर हुए फरार

VAISHALI: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जा रहा है। ताजा मामला हाजीपुर का है। जहां बाइक सवार दो अपराधियों ने ज्वेलरी दुकानदार के साथ मारपीट औऱ लूट की घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, हाजीपुर के महनार मुख्य सड़क मार्ग स्थित चेचर बादाम चौक स्थित ज्वेलरी की दुकानदार के साथ अपाचे बाइक सवार दो अपराधियों ने मारपीट कर बैंग लूटकर फरार हो गए हैं। 

बता दें कि,घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी बिदुपुर थाने के पुलिस अधिकारी को दी और घायल दुकानदार को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घायल दुकानदार संजीत कुमार ने बताया कि वह 10:45 पर दुकान खोलने के लिए अपने दुकान संजीत ज्वेलर्स चेचर बादाम चौक स्थित पहुंचा था। 

वहीं जब वह दुकान खोलकर अंदर प्रवेश कर ही रहा था कि उसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और दुकान लूटने का प्रयास करने लगे। जब दुकानदार ने विरोध किया तो अपराधी पिस्टल की बट से मारकर उसे लहूलुहान कर दिया और चांदी से भरा थैले लेकर फरार हो गए। जख्मी दुकानदार ने बताया कि जब से वह जमीन की खरीदारी की थी इस समय से उसके साथ है इस तरह का घटना घट रहा है। इससे पहले भी दुकान में चोरी की घटना हुई थी

इधर घटना की जानकारी मिलते ही बिदुपुर थाने के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। घायल दुकानदार को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां घायल ज्वेलरी दुकानदार का इलाज चल रहा है। बिदुपुर थाने के पुलिस अधिकारी ज्वेलरी शॉप के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। वही अपाचे सवार होकर भाग रहे दो बदमाश की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसे पुलिस पहचान करने में जुट गई है। इस संबंध बिदुपुर थाना प्रभारी रमाशंकर साह ने बताया कि दूकान खोलने के दौरान बदमाशों ने दुकानदार की बैंग छीना झपटी कर रहा था। तभी बैंग नहीं देने पर उसको मारपीट कर जख्मी कर दिया और बैंग लेकर भाग गया है। दुकानदार से पूछताछ की जा रही है। दुकानदार द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त होने पर आवश्यक कारवाई की जाएगी।

Suggested News