सड़क पार कर रहे युवक और बाइक सवारों को रौंदते हुए निकल गई अनियंत्रित ट्रक, सड़क पर पड़ी थी दो लाशें

सड़क पार कर रहे युवक और बाइक सवारों को रौंदते हुए निकल गई अनियंत्रित ट्रक, सड़क पर पड़ी थी दो लाशें

KATIHAR : कटिहार में शुक्रवार को सड़क हादसे में बाइक पर जा रहे दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई। घायल की पहचान बरारी थाना क्षेत्र के सेमापुर बड़ी कजरा गांव निवासी अब्दूल हमीद अंसरी के रूप में की गई है। वहीं हादसे में मारे गए दोनों बाइक सवारों की पहचान नहीं हो सकी है।

हादसा कुर्सेला थाना अंतर्गत एनएच 31पर विषहरी स्थान के समीप हुआ। घटना को लेकर बताया गया कि परिवार के साथ ऑटो से हमीद अंसारी अपने गांव जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में शौच जाने के लिए ऑटो को रूकवाया और सड़क पार कर दूसरी तरफ जाने लगा। इसी दौरान वहां से गुजर रही एक बाइक ने उसे ठोकर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवक भी अनियंत्रित होकर रोड पर गिर गए।

ट्रक की चपेट में आ गए दोनों बाइक सवार

इससे पहले कि दोनों बाइक सवार खुद को संभाल पाते, नवगछिया से पूर्णिया के तरफ जा रहे अज्ञात ट्रक ने तीनो को रौंद दिया और आगे निकल गया। सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि वहां मौजूद किसी को कुछ भी समझ में नहीं आया। जब ट्रक पार हुई, तो पीछे दोनों बाइक सवार की लाशें सड़क पर पड़ी हुई थी। वहीं हामिद भी गंभीर रूप से घायल था। जिसे बाद में इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

पुलिस भी मौके पहुंची

वहीं हादसे की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि हादसे में मारे गए दोनों बाइक सवार की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News