आनंद किशोर पर मेहरबान नीतीश सरकार,अगले 3 सालों के लिए फिर से बनाया BSEB अध्यक्ष

आनंद किशोर पर मेहरबान नीतीश सरकार,अगले 3 सालों के लिए फिर से बनाया BSEB अध्यक्ष

PATNA : नीतीश सरकार IAS अधिकारी आनंद किशोर पर मेहरबान है। एक बार फिर से बिहार सरकार ने आनंद किशोर को अगले 3 सालों के लिए बिहार बोर्ड का अध्यक्ष बना दिया है। इस संबंध में शिक्षा विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है।

शिक्षा विभाग के आदेश में कहा गया है कि आईएएस अधिकारी आनंद किशोर को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के पद पर 25 सितंबर 2020 के प्रभाव से अगले 3 वर्षों के लिए नियुक्त किया जाता है। इसके साथ ही शिक्षा विभाग ने बिहार विद्यालय परीक्षा समिति का पुनर्गठन भी 25 सितंबर 2020 के प्रभाव से अगले 3 सालों के लिए किया है।

नई कमिटी में आनंद किशोर अध्यक्ष निदेशक माध्यमिक शिक्षा पदेन सदस्य, समिति का सचिव सदस्य सचिव,खालिद मिर्जा मौलाना मजहरूल हक अरबी फारसी विश्वविद्यालय को सदस्य बनाया गया है ।


वहीं रंजीत कुमार वर्मा कुलपति मुंगेर विश्वविद्यालय को सदस्य, प्रमिला कुमारी प्राचार्य राजकीय शिक्षण प्रशिक्षण महाविद्यालय समस्तीपुर सदस्य,परीक्षा नियंत्रक बिहार लोक सेवा आयोग सदस्य और राम कुमार मंडल परीक्षा नियंत्रक पटना विश्वविद्यालय को सदस्य बनाया गया है।

बता दें कि आईएएस अधिकारी आनंद किशोर पिछले कई सालों से बिहार बोर्ड के अध्यक्ष के पद पर कार्यरत हैं ।एक बार फिर से शिक्षा विभाग ने उन्हें अगले 3 सालों के लिए अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है।

Find Us on Facebook

Trending News