बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई की बढ़ी संभावना,CM नीतीश बोले-हम अपने पुराने साथी की करेंगे मदद

पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई की बढ़ी संभावना,CM नीतीश बोले-हम अपने पुराने साथी की करेंगे मदद

PATNA: पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई की संभावना अब बढ़ गई है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज ऐलान कर दिया कि उनसे जो बन पड़ेगा वो करेंगे।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वे मेरे पुराने साथी हैं।उनसे जितना मदद हो सकता है वे करेंगे।लेकिन हर कुछ अपने हाथ में होता नहीं ,फिर भी वे अपने स्तर से प्रयास करेंगे।

दरअसल मुख्यमंत्री आज मिलर स्कूल ग्राउंड में आयोजित महाराणा प्रताप की जयंती कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में लोग आनंद मोहन की रिहाई की मांग कर रहे थे।इसके बाद मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान ये बातें कहीं। 

पूरे कार्यक्रम के दौरान बिहार के कई जिलों से आए आनंद मोहन के समर्थक लगातार नारेबाजी कर रहे थे।मुख्यमंत्री के संबोधन के दौरान भी उके समर्थक आनंद मोहन को रिहा करो की मांग कर रहे थे।इस पर मुख्यमंत्री थोड़े असहज भी हुए।उन्होंने नारेबाजी कर रहे लोगों से कहा कि आप लोगो को महाराणा प्रताप से लगाव नही है क्या?इसके बाद नारेबाजी कर रहे लोग शांत हुए।


बता दें कि गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णैया के हत्या मामले में आनंद मोहन उम्रकैद की सजा भुगत रहे हैं। 

पटना में महाराणा प्रताप की लगेगी प्रतिमा

मुख्यमंत्री ने ऐलान किया है कि बिहार सरकार हर महापुरूष को याद कर रही है।महाराणा प्रताप से भी आज की नई पीढ़ी को सीख लेने की जरूरत है।उन्होंने कहा कि पटना में भी महाराणा प्रताप की प्रतिमा लगाई जाएगी।इसके लिए किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है।

Suggested News