बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण शिक्षक निर्वाचन को लेकर आनंद पुष्कर ने गोपालगंज में कई स्कूलों का किया दौरा, कहा पिता के अधूरे काम को करेंगे पूरा

सारण शिक्षक निर्वाचन को लेकर आनंद पुष्कर ने गोपालगंज में कई स्कूलों का किया दौरा, कहा पिता के अधूरे काम को करेंगे पूरा

PATNA : आज सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में आसन्न चुनाव को लेकर पूर्व एमएलसी दिवंगत केदारनाथ पाण्डेय के सुपुत्र आनंद पुष्कर ने गोपालगंज जिले के विभिन्न विद्यालयों का दौरा किया। भ्रमण के दौरान उन्होंने शिक्षकों के समक्ष अपने पिता के अधूरे कार्यों को सरकार से पूरा कराने हेतु अपने संकल्प को दोहराया। 


साथ ही शिक्षकों के विभिन्न मसलों जैसे नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिलवाना , लेवल 7/8 को लागू करवाना, पुरानी पेंशन योजना लागू करवाना, महिला व दिव्यांग के साथ पुरुष शिक्षकों का ऐच्छिक स्थानान्तरण करवाना, अतिथि शिक्षकों की सेवा नियमित करवाना, वित्तरहित शिक्षकों के लिए घाटा अनुदान लागू करवाना, मदरसा व संस्कृत शिक्षकों को वार्षिक वेतनवृद्धि के साथ सरकारी विद्यालयों के समान सुविधाएं प्रदान करवाना इत्यादि को अपनी प्राथमिकता बताया।

इस मौके पर बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रमंडलीय उपाध्यक्ष उमेशचंद्र पाण्डेय ने शिक्षकों से आग्रह किया कि यह उपचुनाव दिवंगत केदारनाथ पाण्डेय के शेष कार्यकाल के लिए है। अतः आप सभी आनंद पुष्कर के हाथों को मजबूती प्रदान कर केदारनाथ पाण्डेय के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करें।

प्रमंडलीय संयुक्त सचिव लाल बाबू सिंह ने आग्रह किया कि स्वर्गीय केदारनाथ पाण्डेय के द्वारा दिए रफ्तार को तेज गति प्रदान करने के लिए आनंद पुष्कर को एक मौका अवश्य दें। संबोधित करने वाले शिक्षकों में पंकज कुमार गुप्ता , सतीश कुमार, संजय कुमार त्रिवेदी, मुस्ताक अहमद,सुकांत भास्कर पाण्डेय, रमण जी, सुरेश बैठा, कमलेश बैठा, अखिलेश सिंह आदि प्रमुख थे। सभी शिक्षकों की यही प्रतिक्रिया रही कि वर्तमान उपचुनाव के शेष कार्यकाल के लिए आगे आनंद पुष्कर ही सर्वोत्तम हैं, जो महागठबंधन के भी प्रत्याशी हैं और सभी के बीच के अपने उम्मीदवार हैं।

Suggested News