बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्वारेंटाइन सेन्टर की कुव्यवस्था पर फूटा मजदूरों का गुस्सा, सड़क जाम कर किया हंगामा

क्वारेंटाइन सेन्टर की कुव्यवस्था पर फूटा मजदूरों का गुस्सा, सड़क जाम कर किया हंगामा

GAYA : जिले के गुरारू प्रखंड के पर्षद मध्य विद्यालय में बने क्वारेंटाइन सेन्टर की कुव्यवस्था को लेकर ग्रामीणों ने मोर्चा खोल दिया. इस मामले को लेकर उन्होंने सड़क जाम कर दिया. इस मौके पर क्वारेंटाइन सेंटर में रहनेवाली महिलाओं ने अपनी आप बीती सुनाई. उन्होंने कहा की बच्चों के लिए दूध व अन्य खाद्य सामग्री उपलब्ध नहीं होने से भूखे रहना पड़ रहा है. 

इसके अलावा बड़ों के भी रहने खाने की व्यवस्था बदहाल है. जिसमें सुबह एक मुट्ठी चना, गुड़ की दस ग्राम की भेली और 50 मिली लीटर दूध दिया जा रहा है. इसके बाद दोपहर तीन बजे सीधे चावल, दाल और आलू की सब्जी दी जाती है. 

रात के समय फिर वहीं चावल, दाल और सब्जी खाने को दिया जाता है. दैनिक उपयोग की वस्तुओं को भी उपलब्ध नहीं कराया गया है. बर्तन, वस्त्र, साबुन, सर्फ व अन्य सामग्री उपलब्ध नहीं कराई गयी है. उन्होंने कहा की इतना लंबा सफर तय करने के बाद नींद पूरी नही होने से बीमार होने का डर है. 

कुव्यवस्था को लेकर आक्रोशित लोगों ने गया गुरारू सड़क को पर्षद विद्यालय के द्वार पर जाम कर दिया. थोड़ी देर के बाद थाना अध्यक्ष रंजन चौधरी सुरक्षा बलों के साथ स्थल पर पहुंचे. जहां सड़क जाम करने वाले लोगों को समझा बुझाकर वापस भेजा गया. 

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News