बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आलू प्याज बेचनेवाले अनिरुद्ध और चाय विक्रेता मनोज की आँखों में छलके आंसू, बेटी जूही और बेटे पप्पू ने बीपीएससी परीक्षा में फहराया परचम

आलू प्याज बेचनेवाले अनिरुद्ध और चाय विक्रेता मनोज की आँखों में छलके आंसू, बेटी जूही और बेटे पप्पू ने बीपीएससी परीक्षा में फहराया परचम

CHAPRA : सारण जिले के मढौरा खुर्द की रहने वाली जूही कुमारी और स्टेशन रोड निवासी पप्पू कुमार यादव ने 66 वीं बीपीएससी परीक्षा पास किया है। उनके रिजल्ट आने के बाद परिवार में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है। जूही कुमारी तीन बहन और एक भाई में सबसे छोटी है। 


जूही के पिता आलू प्याज के थोक विक्रेता है, जिन्होंने मढौरा में आलू प्याज बेचकर अपनी सबसे छोटी बेटी को पढ़ाया है। रिजल्ट की खबर सुनते ही जुही के पिता अनिरुद्ध प्रसाद गुप्ता भावुक होकर रोने लगे। 

अनिरुद्ध प्रसाद गुप्ता को अपनी बेटी पर गर्व है। जुही की इंटर तक पढ़ाई मढौरा में हुई, जबकि उसने ग्रेजुएशन छपरा से की है। उसने दो बार मेंस की परीक्षा में असफल होने के बाद तीसरी बार सफलता हासिल की है। 

वही दूसरी तरफ मढौरा स्टेशन पर चाय दुकान चलाने वाले मनोज राय के पुत्र पप्पू यादव ने बीपीएससी परीक्षा पास की है। जो फिलहाल वाराणसी में रहते है। दोनों का रिजल्ट आने के बाद कई गणमान्य लोगों व जनप्रतिनिधियों ने बधाई दी है। पप्पू कुमार यादव इंटर तक पढ़ाई मढौरा से करने के बाद ग्रेजुएशन, एमए और पीएचडी की पढ़ाई वाराणसी में रहकर करते है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News