सीतामढ़ी के नानपुर कांड में जख्मी अंकित झा को अस्पताल से मिली छुट्टी, घर की बढ़ाई गयी सुरक्षा

सीतामढ़ी के नानपुर कांड में जख्मी अंकित झा को अस्पताल से मिली छुट्टी, घर की बढ़ाई गयी सुरक्षा

SITAMARHI : सीतामढ़ी के नानपुर प्रखंड क्षेत्र के नानपुर शिवालय स्थित पान दूकान पर बहेरा जाहिदपुर गांव के युवक अंकित झा पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया था। बताया गया की युवक पर नुपुर शर्मा का वीडियो देखने को लेकर हमला बोला गया था और चाकुओं से वार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। घटना के बाद उसका इलाज दरभंगा स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा था। 


बुधवार को अंकित को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अंकित झा दोपहर लगभग 4 बजे बहेड़ा जाहिदपुर अपने घर पहुंचा। अंकित कुमार झा के घर पहुंचने की जानकारी होने पर डीएसपी पुपरी बिनोद कुमार, थानाध्यक्ष राकेश रंजन, अनुसंधान कर्ता स नि राकेश कुमार झा पुलिस बल के साथ बहेड़ा जाहिदपुर गांव स्थित अंकित कुमार के घर पहुंचे और उसके स्वास्थ्य एवं सुरक्षा का हाल चाल जाना।  

इधर दूसरी ओर अंकित के घर पहुंचने पर सीतामढ़ी पुलिस प्रशासन के द्वारा उसके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कई पुलिस के जवानों को अंकित के घर पर तैनात किया गया है। 

गांव में अंकित से मिलने के लिए लोग उसके घर पहुंचकर उसका हाल चाल जान रहे हैं। अंकित दो भाई हैं। बड़ा भाई आशिष कुमार झा बी ए का छात्र है और अंकित इंटर पास कर चुका है। अंकित भारतीय सेना में नौकरी करना चाहता है। अंकित के  पिता मनोज झा किसान हैं।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News