मुजफ्फरपुर में टीम अजीत कुमार का ऐलान, भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए 2 फ़रवरी को होगा जन प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर में टीम अजीत कुमार का ऐलान, भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए 2 फ़रवरी को होगा जन प्रदर्शन

MUZAFFARPUR : जिले में व्याप्त प्रशासनिक भ्रष्टाचार एवं गरीबों पर हो रहे जोर जुल्म के खिलाफ टीम अजीत कुमार आगामी 2 फरवरी को कांटी प्रखंड मुख्यालय पर जन प्रदर्शन करेगा। उक्त निर्णय रविवार को वीवीगंज स्थित पूर्व मंत्री अजीत कुमार की आवास पर संपन्न हुए टीम के कोर कमेटी की बैठक में ली गई। बैठक की अध्यक्षता टीम के जिला अध्यक्ष मुखिया इंद्रमोहन झा ने किया।

कोर कमेटी की बैठक में जिले के सरकारी कार्यालयों में बड़े पैमाने पर व्याप्त भ्रष्टाचार, जनसमस्याओं की हो रही उपेक्षा, समाज के कमजोर वर्ग के लोगों के साथ हो रहे नाइंसाफी एवं किसानों की अनदेखी पर विशेष रूप से चर्चा की गई। मौके पर उपस्थित लोगों ने एक स्वर से इन समस्याओं को लेकर आर- पार की लड़ाई लड़ने का संकल्प लिया। 

बैठक में उत्पाद विभाग द्वारा लगातार जिले के विभिन्न गांव के गरीब बस्ती में अनावश्यक रूप से गरीबों को प्रताड़ित किए जाने पर गहरा आक्रोश व्यक्त किया गया। साथ ही 2 फरवरी के जन प्रदर्शन की सफलता के लिए आगामी 27 जनवरी से गांव स्तर पर जनसंवाद प्रारंभ करने का भी निर्णय लिया गया। इसके लिए दो अलग-अलग टीम बनाई गई है। टीम के सदस्य गांव गांव जाकर लोगों के समस्याओं को जानेंगे एवं आगामी 2 फरवरी के अपने जन प्रदर्शन में इसके निदान के लिए मांग रखेंगे।

इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए टीम के संरक्षक अजीत कुमार ने कहा की भ्रष्टाचार एवं गरीबों के सवाल को लेकर हमारा यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। हम आर-  पार की लड़ाई लड़कर निश्चित रूप से लोगों को न्याय दिलाएंगे। इस मौके पर बैठक को टीम के वरिष्ठ कार्यकर्ता नागेंद्र पंडित, सुरेंद्र सिंह, पैक्स अध्यक्ष रणजीत चौधरी, विकास कुमार पांडे , रमेश शर्मा, शिवनाथ शाह, मोहम्मद शमीम, मंकू पाठक, मनोज पांडे , नरेश शाह , रविंदर पंडित गुड्डू पंडित,  रवीश कुमार, निखिल कुमार, सुमन कुमार सिंह, उपेंद्र साह, रवि कुमार, संजय शाह, मनोज सिंह, अजय चौधरी, सुधीर सिंह, मुन्नू सिंह, कन्हाई पासवान आदि ने संबोधित किया।

Find Us on Facebook

Trending News