बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरफ्त में आया अतीक अहमद के गैंग का एक और सदस्य, पुलिस कर रही है गुप्त ठिकाने पर पूछताछ

गिरफ्त में आया अतीक अहमद के गैंग का एक और सदस्य, पुलिस कर रही है गुप्त ठिकाने पर पूछताछ

DESK : पुलिस कस्टडी में मारे गए अतीक अहमद के गैंग से जुड़े एक और सदस्य को यूपी पुलिस ने उठा लिया है। बताया जा रहा  है कि अतीक के गैंग के लिए फाइनेंसर का काम करनेवाले मो. मुस्लिम को पुलिस को पकड़ लिया है और उससे किसी गोपनीय जगह पर पूछताछ की जा रही है।

 बता दें पुलिस को मिली यह कामयाबी असद और मो. मुस्लिम के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद मिली है। पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि कहीं अतीक गैंग से दूरी बनाने के लिए उसने कोई चाल तो नहीं चली है। मो. मुस्लिम के खिलाफ भी डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। 

मो. मुस्लिम के प्रॉपर्टी में लगा है अतीक का पैसा

अतीक गैंग के लिए काम करने वाला मो. मुस्लिम को अतीक का फाइनेंसर बताया जा रहा है। उसके प्रॉपर्टी के धंधे में अतीक का पैसा लगा था। हर प्लाटिंग में अतीक को हिस्सा पहुंचता था। लेकिन जब अतीक अहमद के खिलाफ कार्रवाई तेजी हुई तो गुड्डू मुस्लिम ने चाल चली। 

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद उसने अपने दो ऑडियो वायरल कराए। ऑडियो में अतीक का बेटा असद कॉल करके उससे कहता है कि उसके भाई बड़ा लखनऊ जेल में बंद मो. उमर मिलना चाहता है। वह पेशी पर मिलने चले। इसके अलावा दूसरा विकल्प जेल में मिलने जाने को कहता है। लेकिन मो. मुस्लिम ने दोनों बातों से इंकार कर देता है। 

इसके अलावा असद ने ये भी कहा था कि वह घर पहुंचा तो उसके फ्लैट का दरवाजा नहीं खुला। अब पुलिस की जांच चल रही है कि अतीक और मो. मुस्लिम के बीच क्या चल रहा था। वहीं धूमनगंज पुलिस ने मो. गिरफ्तारी से इंकार किया है।

Suggested News