डॉक्टर से अपने ही स्टाफ ने मांगी 6 लाख की रंगदारी, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

डॉक्टर से अपने ही स्टाफ ने मांगी 6 लाख की रंगदारी, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

KATIHAR : डॉक्टर से फोन पर रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने दो अपराधी को गिरफ्तार किया है. पैथोलॉजी में काम करने वाले एक स्टाफ और उसके एक साथी ने मिलकर डॉक्टर से छह लाख की रंगदारी मांगा था. नगर पुलिस ने महज 72 घंटे में  मामला सुलझा लिया. 

बताते चलें की "छह लाख दो वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो"..... इसी तरह की धमकी भरे फोन कॉल के साथ कटिहार नगर थाना क्षेत्र के विनोद पुर मोहल्ला स्थित डॉक्टर दंपति को धमकाने की कोशिश अपराधियों ने किया था. डॉक्टर सारा सुल्ताना के पति डॉ वकार के मोबाइल पर आए इस फोन कॉल के बाद पूरे जिले में सनसनी मचा हुआ था. व्यवसाई वर्ग के साथ-साथ खासकर डॉक्टर वर्ग इसे लेकर सहमे हुए थे. वही डॉक्टर वकार ने इस पर नगर थाना में मामला दर्ज कराते हुए अपनी सुरक्षा की गुहार भी लगाया था. 

डॉक्टर की गुहार के बाद प्रशासन भी इसे चुनौती के रूप में लिया था. हालांकि प्रारंभिक चर्चा यह भी था कि डॉ वकार ने हाल में ही जो जमीन खरीदा था. मामला उसी के ब्रोकरी से जुड़ा हुआ है. लेकिन पुलिस ने जब पूरे मामले की पड़ताल किया तो पता चला कि इस पूरे मामले की कारण ही कुछ अलग है, मोहम्मद वसीम अख्तर जो कि बिनोदपुर स्थित एक पैथोलॉजी लैब में काम करता था. उस ने ही अपने मित्र के साथ मिलकर यह साजिश रचा था. उसे लगा था कि डॉक्टर दंपति मुंबई से है और आसानी से डर कर वह लोग रंगदारी के रुपया दे देंगे. इसलिए वह अपने साथी परवेज जिसकी मोबाइल से रंगदारी मांगा गया है के साथ मिलकर पूरा कहानी रचा था. लेकिन कटिहार पुलिस ने तत्परता के साथ दोनों को गिरफ्तार कर पूरे मामले की पटाक्षेप कर दिया. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News