अपराध को लेकर राज्य सरकार गंभीर, किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी

अपराध को लेकर राज्य सरकार गंभीर, किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी

शिवहर। जिला भाजपा कार्यालय में जिला कार्यसमिति में शिरकत करने पहुंची उपमुख्यमंत्री रेणु देवी व  स्वास्थ्य एवं पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।जो अपराध करता हैं वह बच नहीं पाएगा। 

 डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने की कोशिश कर रही हैं और कई घटनाओं का उद्द्भेदन भी कर रही हैं। वहीं बैठक में शिरकत करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि अपराध को लेकर सरकार गंभीर है। मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि हमारी सरकार में किसी भी अपराध को माफी नहीं मिलेगी और अपराधियों को सख्त सजा दिलाई जाएगी।

राम मंदिर धन जुटाने का अभियान होगा शुरू

 कार्यसमिति की बैठक में नेताओं ने कहा की बिहार की सरकार ने आत्मनिर्भर संकल्प  और सात निश्चय पर पर काम करना शुरू किया उन विषयों को लोगों तक ले जाने की बात हुई। राम मंदिर निर्माण कार्य शुरू होने वाला है। पूरे शिवहर जिले वासियों का सहयोग मिले कल से घर घर जाकर लोगों का सहयोग लेंगे। उनके सहयोग को अयोध्या तक पहुंच जाएंगे। वहीं मंडल अध्यक्षों व शक्ति केंद्रों पर लगातार बैठक आयोजित करने की बात कहीं। वही संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया है। वही सांसद रमा देवी के द्वारा मकर संक्रांति के अवसर पर दही चुड़ा का भोज का आयोजन किया गया। 



Find Us on Facebook

Trending News