पटना में चुनावी माहौल के बीच अपराधियों ने शख्स को मारी गोली, कई राउंड फायरिंग से दहशत...

पटना में चुनावी माहौल के बीच अपराधियों ने शख्स को मारी गोली, कई राउंड फायरिंग से दहशत...

PATNA : पटना में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. पुलिस अपराधियों पर लगाम कसने का दावा तो कर रही है. लेकिन अपराधी वारदात को अंजाम देकर पुलिस के दावों की पोल खोल दे रहे हैं. आज पटना में फिर से अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दी है. बेलगाम अपराधियों ने पटना में सरेआम एक शख्स को गोली मार दी. साथ ही दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग भी की है. 

घटना पटना के रानीतालाब थाना इलाके की है. जहां शारदा छपरा गांव मे अपराधियों ने कामेश्वर गुप्ता नामक शख्स को गोली मार दी है. वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से जख्मी कामेश्वर गुप्ता को इलाज के लिए पीएमसीएच पटना भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने कामेश्वर गुप्ता को कनपट्टी मे गोली मारी है. गोलीबारी होने से गाँव में कोहराम मच गया है. चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल हो गया. उधर रानीतालाब थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच चल रही है. मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है. जख्मी के बयान पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा. 

उधर दुल्हिनबाजार में दोपहर बाद दो मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने एक महिला आशा देवी, सदावेह से बारह हजार रूपया झपट्टा मारकर छीन लिए. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक महिला आशा देवी पंजाब नेशनल बैंक से दुल्हिनबाजार से बारह हजार रूपया निकाल कर अपने घर जा रही थी. 

इस बीच महिला जैसे ही दुल्हिनबाजार चौक के समीप आ रही थी कि पीछे से दो मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने महिला से झोला झपट लिया और फरार हो गए. बैंक के सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के मुताबिक बदमाश पंजाब नेशनल बैंक से ही महिला का पीछा कर रह थे. दुल्हिनबाजार पुलिस पीडित महिला के बयान के आधार पर गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News