परिवहन विभाग का दारोगा सरकारी गाड़ी में 'माफियाओं' को बिठा कर रहा था वसूली, फेरा में फंसा तो ऐसे मिली सजा,देखें VIDEO

परिवहन विभाग का दारोगा सरकारी गाड़ी में 'माफियाओं' को बिठा कर रहा था वसूली, फेरा में फंसा तो ऐसे मिली सजा,देखें VIDEO

PATNA: बिहार में  परिवहन विभाग के अधिकारियों-कर्मियों को अवैध वसूली का लाइसेंस मिला है।ऑफिस हो या सड़क पर हर जगह सिर्फ वसूली का खेल होता है।पटना डीटीओ ऑफिस में तत्कालीन डीटीओ और कर्मी की मिलीभगत से करोड़ों के वारा-न्यारा करने की आग अभी शांत भी नहीं हुआ कि एक और मामले का खुलासा हुआ है। इस बार परिवहन विभाग के दारोगा की इंट्री माफियाओं से सांठगांठ कर अवैध वसूली करने की पोल खुली है। 

दारोगा जी माफियाओं को अपनी गाड़ी में बिठाकर ट्रकों की चेकिंग कर रहे थे। परिवहन दारोगा ट्रक मालिकों से अवैध पैसों की मांग कर रहा था. इसके बाद लोगों ने विरोध शुरू कर दिया और दारोगा जी को गाड़ी समेत घेर लिया और गाड़ी में बैठे लोगों की कुटाई कर दी।पिटाई वाला वीडियो वायरल हो रहा है।


दारोगा राकेश कुमार के खेल उजागर

मामला भोजपुर से जुड़ा है।भोजपुर में परिवहन दारोगा राकेश कुमार परिवहन माफियाओं से मिलकर अवैध वसूली कर रहे थे। दारोगा अपनी गाड़ी में परिवहन माफियाओं को बिठाये हुआ था। जानकारी के अनुसार भोजपुर के संदेश इलाके में दारोगा जी सड़कों पर ट्रक की चेकिंग के नाम पर अवैध उगाही कर रहे थे।इसके बाद स्थानीय लोग और गाड़ी चालक उग्र हो गये और दारोगा जी को गाड़ी समेतबंधक बना लिया.

परिवहन दारोगा राकेश कुमार की गाड़ी को लोगों ने घेर लिया।बोलेरो पर उनके अलावे कई परिवहन माफिया बैठे हुए थे। लोग पूछने लगे कि ये कौन है,क्या तुम लोग सरकारी गाड़ी पर परिवहन माफियाओं को बिठाकर वसूली के धंधे में लगे रहते हो? बेचारा दारोगा पहले तो काफी मैनेज करने की कोशिश की,आरजू-मिन्नत किया कि अब इस इलाके में वसूली नहीं करेंगे,लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हो रहे थे। उग्र लोगों ने दारोगा को तो नहीं पीटा लेकिन उनकी गाड़ी में बैठे लोगों को दे-दनादन कर दिया। दारोगा जी बड़ी मुश्किल से वहां से जान बचाकर निकले। दारोगा जी का बंधक बनने और माफियाओं की पिटाई वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News