बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अररिया में सीएसपी संचालक को गोली मारकर चार लाख की लूट

अररिया में सीएसपी संचालक को गोली मारकर चार लाख की लूट

अररिया: अररिया में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. आए दिन अपराधी हत्या और लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दे  रहे हैं. ताजा मामला अररिया के भरगामा थाना के लौआ चौक की है. 

जहां अपराधियों ने गोली मारकर रानीगंज इलाहाबाद बैंक के सीएसपी संचालक से चार लाख रुपये लूट लिए. गोली की आवज सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल सीएसपी संचालक को रानीगंज रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डॉक्टरों ने रेफर कर दिया. सीएसपी संचालक को दो गोली लगी है. एक गोली बांह और दूसरी पेट में लगी है.

रानीगंज थाना क्षेत्र के बेलसारा पंचायत वार्ड 10 निवासी सीएसपी संचालक संजीव यादव पिता नाथू यादव ने बताया कि इलाहाबाद बैंक से चार लाख रुपये लेकर वह बाइक से घर जा रहा था। इसी दौरान मुसहरनियां नहर पुल के समीप सफेद बाइक पर सवार तीन अज्ञात युवकों ने पीछे से उन्हें गोली मार दी। घायल होकर वह गिर गया।

इस बीच अपराधियों ने बाइक की डिक्की में रखे चार लाख रुपये निकाल लिये। घटना को अंजाम देकर तीनों अपराधी फरार हो गये। गोली की आवाज पर स्थानीय लोग वहां पहुंच गये। उन्होंने ही परिजनों को फोन करके घटना की जानकारी दी।


Suggested News