बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर कंटेस्टेंट्स बनकर पहुंचे अरमान मलिक ने बताया कौन है उनके 200 करोड़ की संपत्ति का मालिक, नाम सुनकर दोनों पत्नियों के भी उड़े होश...

बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर कंटेस्टेंट्स बनकर पहुंचे अरमान मलिक ने बताया कौन है उनके 200 करोड़ की संपत्ति का मालिक, नाम सुनकर दोनों पत्नियों के भी उड़े होश...

DESK: यूट्यूबर अरमान मलिक ने दो शादियां की है। अरमान मलिक सोशल मीडिया पर छाय रहते हैं। उनकी दो पत्नियां है पायल औऱ कृतिका। अरमान आपनी पत्नियों के साथ सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। वहीं अब अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में कंटेस्टेंट्स बनकर पहुंचे। यहां अरमान ने अपनी दो शादियों से लेकर कई खुलासे किए हैं। वहीं यूट्यूबर ने अपनी कमाई और लाइफस्टाइल को लेकर जो खुलासा किया है उसे सुन ना सिर्फ लोगों के बल्कि उनकी दोनों बीबीओं के भी होश उड़ गए। 

अरमान मलिक ने एक चैट शो में बताया था कि वह कितनी आलीशान जिंदगी जी रहे हैं जबकि ढाई साल पहले उनके पास कुछ नहीं था। यूट्यूब से उन्होंने जमकर कमाई की है। सिद्धार्थ कनन के शो में अरमान मलिक ने बताया कि वो कभी मिस्त्री का काम करते थे लेकिन इस वक्त वह 10 आलीशान फ्लैट्स के मालिक हैं। हैरानी की बात है कि उन्होंने इतना सब कुछ महज ढाई साल में यूट्यूब के जरिए कमाया है।

अरमान मलिक ने बताया कि इस समय वह करीब 200 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। इस वक्त उनके पास 10 फ्लैट हैं जिनमें से 4 में वह अपनी दो पत्नियों और 4 बच्चों के साथ रहते हैं। बाकी 6 उन्होंने अपने साथ काम करने वाली टीम और स्टाफ को दे रखे हैं। उनके पास इस समय स्टूडियो, म्यूजिक स्टूडियो, 6 एडिटर 2 ड्राइवर, 4 पीएसयू और 9 नौकरानियां हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट अनिल कपूर ने जब उनसे पूछा कि वह इतनी करोड़ की संपत्ति किसके नाम पर है तो अरमान मलिक ने सेरआम कहा कि उनका जो कुछ भी है वो दोनों पत्नियों, पायल और कृतिका का ही है। अरमान मलिक ने शो के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में कहा- मैंने अपनी पूरी संपत्ति अपने दोनों पत्नियों के नाम कर रखी है। आज मेरा जो कुछ भी है वो इन दोनों का ही है। मैंने अपने पास कुछ नहीं रखा है। शो में पति अरमान मलिक के इस बयान को सुनकर उनकी दोनों पत्नियां शॉक्ड हो जाती हैं। वह हैरान होकर पति अरमान मलिक को देखने लगती हैं।

Suggested News