बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर

NEWS4NATION DESK : जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह शोपियां जिले के कपरान बाटगुंट इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 6 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि अभी और आतंकियों के छुपे होने की आशंका है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है।

मारा गया लश्कर-ए-तैयबा का जिला कमांडर मुस्ताक मीर

बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकियों में लश्कर-ए-तैयबा का जिला कमांडर मुस्ताक मीर शामिल है। साथ ही हिज्बुल का जिला कमांडर अब्बास, हिज्बुल का डिप्टी जिला कमांडर वसीम वागे उर्फ सैफुल्लाह उमर माजिद और एक पाकिस्तानी आतंकवादी के मारे जाने की खबर है।

दक्षिण कश्मीर में इंटरनेट सेवा बंद

इलाके में कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। इसलिए सुरक्षा बल पूरे इलाके की छानबीन कर तलाशी अभियान चला रहे हैं। एहतियात के तौर पर समूचे दक्षिण कश्मीर में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

72 घंटे में सेना ने मार गिराए 12 आतंकी

बताते चले कि शुक्रवार को अनंतनाग जिले में भी आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी। इसमें 6 आतंकी मारे गए थे। यहां आतंकियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने पर सेना, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह और सीआरपीएफ के जवानों ने बिजबेहरा के शालागुल में संयुक्त कार्रवाई की और दहशतगर्दों को मार गिराया।

Suggested News