बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल पुलिस ने CHEVROLET कार से इम्पीरियल ब्लू कंपनी के 472 बोतल की बरामद, कार का ड्राइवर फरार

अरवल पुलिस ने CHEVROLET कार से इम्पीरियल ब्लू कंपनी के 472 बोतल की बरामद, कार का ड्राइवर फरार

ARWAL : अरवल जिलाधिकारी श्रीमती वर्षा सिंह एवं अरवल पुलिस अधीक्षक विद्यासागर के निर्देशानुसार लोकसभा चुनाव को लेकर शराब तस्करों पर अरवल पुलिस की पैनी नजर है इसी के आलोक में एक मार्च को अरवल पुलिस ने औरंगाबाद की तरफ से आ रही CHEVROLET कार से इम्पीरियल ब्लू कंपनी के 472 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। 

इस बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरवल राजीव रंजन ने प्रेस कॉम्फ्रेन्स कर बताया कि दिनांक-01.03.2024 को अरवल पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि औरंगाबाद के तरफ से एक CHEVROLET वाहन जिसका रजि० नं.-JH05S 1314 शराब लेकर अरवल के तरफ आ रही है। 

सूचना पर त्वरित कार्रवाई करने हेतु अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी अरवल राजीव रंजन के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। उक्त टीम में पुलिस निरीक्षक सह अरवल थानाध्यक्ष अली साबरी पु०अ०नि० धीरज कुमार सिंह एवं थाना के सशस्त्र बल को शामिल किया गया। 

टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए करीब 21.00 बजे अप. में उक्त वाहन का पीछा किया गया, परन्तु पुलिस के भय से गाड़ी का ड्राईवर सरवा गांव में जाने वाली रोड़ में करीब 200 मीटर की दुरी पर गाड़ी को छोड़कर भागने लगा जिसका पीछा सशस्त्र बल द्वारा किया गया। परन्तु अंधेरे का फायदा उठाकर वह भागने में सफल रहा। 

CHEVROLET वाहन का विधिवत तलाशी ली गयी तो उसमें भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब पाया गया। सभी अवैध अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया है इस संबंध में अरवल कांड सं.-95/2024, दिनांक-02.03.2024, धारा-30 (ए) बिहार मद्यनिषेध एवं उत्पाद संशो. अधि. 2018 अंकित किया गया है। कांड में संलिप्त फॉरवर्ड लिंकेज एवं बैकवर्ड लिंकेज के अपराधियों का अरवल पुलिस पता लगाने में जुट गई है।

REPORT - KUNDAN KUMAR

Suggested News