बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आईपीएल में धोनी के मैदान में उतरते ही दर्शकों ने इतना किया शोर, केकेआर के खिलाड़ी को बंद करने पड़ गए कान, कहा- कभी नहीं देखा ऐसा

आईपीएल में धोनी के मैदान में उतरते ही दर्शकों ने इतना किया शोर, केकेआर के खिलाड़ी को बंद करने पड़ गए कान, कहा- कभी नहीं देखा ऐसा

DESK : संभवतः अपने आखिरी आईपीएल खेल रहे महेंद्र सिंह धोनी के प्रति दर्शकों की दीवानगी देखते ही बन रही है। जिस मैच में धोनी बल्लेबाजी के लिए उतर रहे हैं, वहां दर्शकों द्वारा उनके स्वागत में जबरदस्त शोर किया जा रहा है। सोमवार को केकेआर के खिलाफ हुए सीएसके के मैच में ऐसा ही कुछ हुआ। जब माही के मैदान में उतरने के दौरान दर्शकों की दीवानगी ने केकेआर के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) को भी हैरान कर दिया। 

दरअसल, एमएस धोनी केकेआर के खिलाफ जब मैदान पर उतरे, तो चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 3 रन की दरकार थी। धोनी जैसे ही ड्रेसिंग रूम से निकले चेपॉक के मैदान पर जबरदस्त शोर मच गया। मैदान पर धोनी-धोनी के नारे लगाने शुरू हो गए। फैन्स की आवाज इतनी तेज थी कि बाउंड्री लाइन पर खड़े आंद्रे रसेल को अपने दोनों कानों पर हाथ रखने पड़ गए।

दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार पानेवाला क्रिकेटर

एमएस धोनी की ऐसी दीवानगी देख  अचंभित रसेल ने अपना इंस्टाग्राम पर माही की तारीफ में बड़ी बात तक कह डाली। रसेल ने धोनी के साथ अपनी पिक्चर शेयर करते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि यह इंसान दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार पाने वाला क्रिकेटर हैं। 

बता दें कि मौजूदा आईपीएल में यह तीसरी बार था जब धोनी मैदान में बल्लेबाजी के उतरे थे। इससे पहले हैदराबाद सनराइजर्स के कप्तान पेट कमिंस ने भी धोनी के प्रति ऐसी दीवानगी देखकर हैरानी जाहिर की थी।

चेन्नई ने चखा तीसरी जीत का स्वाद

चेन्नई सुपर किंग्स ने चेपॉक के मैदान पर खेले गए एकतरफा मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से धूल चटाई। सीएसके की ओर से कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 67 रन की दमदार पारी खेली। रुतुराज के अलावा शिवम दुबे ने बल्ले से धमाल मचाया और 18 गेंदों पर 28 रन ठोके। गेंदबाजी में चेन्नई की ओर से रविंद्र जडेजा और तुषार देशपांडे ने तीन-तीन विकेट अपनी झोली में डाले।


Suggested News