बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले तस्वीर पर लगाया क्रॉस का निशान फिर जाल बिछा कर दारोगा आशीष सिंह को मार दिया

पहले तस्वीर पर लगाया क्रॉस का निशान फिर जाल बिछा कर दारोगा आशीष सिंह को मार दिया

News4Nation : खगड़िया के पसराहा थानाध्यक्ष  आशीष कुमार सिंह की हत्या में शामिल दियारा क्षेत्र का कुख्यात अपराधी पंकज मुनि को मधेपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पंकज की गिरफ़्तारी के बाद जो खुलासा हुआ है वो चौकाने वाला है. पंकज मुनि के पास से एक अखवार का फोटो भी बरामद हुआ है जिसमे चौसा थाना के पूर्व थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह के चेहरे को भी क्रॉस किया गया था.  उसके बाद खुद के बिछाये जाल में उसने थानाप्रभारी को ट्रैप किया,  मुठभेड़ हुई उसमें आशीष सिंह शहीद हो गए. मधेपुरा पुलिस ने पंकज मुनि को गुप्त सूचना के आधार पर पूर्णियां जिले के रुपौली थाना क्षेत्र के मोहनपुर बाजार से गिरफ्तार किया है.


पुलिस ने उसके पास से एक देशी पिस्टल, 06 जिंदा कारतूस, दो मोबइल फोन और एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है. पुलिस की माने तो पंकज मुनि पर मधेपुरा समेत सहरसा, खगरिया, भागलपुर, पूर्णियां और कटिहार जिले में एक दर्जन से अधिक हत्या, लूट, फिरौती के मामले दर्ज है.  पुलिस द्वारा मुनि गैंग के खात्में के चलाये जा रहे ऑपरेशन के बाद दारोगा की हत्या की साजिस रची गई थी. 


कैसे हुई थी आशीष सिंह की मौत 

12 अक्टूबर की देर रात आशीष चार सिपाहियों को लेकर दियारा में दुर्दांत अपराधी दिनेश मुनि को दबोचने सलारपुर दियारा पहुंच गए थे. अपराधियों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में उनकी मौत हो गई थी. आशीष के सीने और पेट में पांच गोलियां लगी जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Suggested News