बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश के बड़े सोना लुटेरा हनी राज की हत्या का अभियुक्त अशोक कुमार की जेल में हुई मौत,परिजनों का आरोप,पुलिस की पिटाई ने ली जान..

देश के बड़े सोना लुटेरा हनी राज की हत्या का अभियुक्त अशोक कुमार की जेल में हुई मौत,परिजनों का आरोप,पुलिस की पिटाई ने ली जान..

वैशाली-  बिहार के हाजीपुर में देश के सबसे बड़े लूट 55 KG सोना लूट कांड मामले में शामिल अपराधी हनी राज की हत्या मामले में शामिल जेल में बंद कैदी अशोक कुमार की मौत पुलिस अभिरक्षा में इलाज के दौरान सदर अस्पताल हाजीपुर में शुक्रवार की देर रात हो गई है. मौत के बाद उसके परिजन सदर अस्पताल हाजीपुर पहुंच कर देर रात में ही भारी उपद्रव किया.  पुलिस ने नोकझोक हुईं, जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और बल प्रयोग किया.  जिसके बाद स्थिति नियंत्रित हुआ है. पुलिस की लाठी चार्ज में अन्य कई मरीज के परिजन घायल हो गये, मृतक बंदी हाजीपुर गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव निवासी बालेश्वर राय के 29 वर्षीय पुत्र अशोक कुमार है जो कि देश के चर्चित सोना लूट कांड मामले में शामिल हनी राज की हत्या मामले में जेल में बंद था.



मृतक बंदी के पिता ने कहा कि उसके पुत्र फाइनेंस कंपनी द्वारा सीज किए गए वाहन को नीलामी में खरीद कर बेचता था. कोलकाता में मेन ब्रांच था, वही से फाइनेंस का रूपया जमा कर घर लौट रहा था, तभी झाझा स्टेशन से 19 सितंबर को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया था,उन्होने कहा कि उनका बेटा निर्दोष था और पुलिस गलत तरीके से केस में फंसा कर  जेल भेज दिया. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस रिमांड में पिटाई से उसकी मौत हुई है. जब उसकी तबियत बिगड़ी तो पुलिस उसे दो दिन से इलाज करवा रही था. पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीमार होने के बावजूद पुलिस  परिवार से मिलने नही दे रही थी.बंदी के पिता बालेश्वर राय ने बताया कि फाइनेंस पर किसी ने गाड़ी खरीदा था लेकिन उसने नाम ट्रांसफर नहीं किया था और उसी गाड़ी से क्राइम कर दिया इसी को लेकर मेरे पुत्र अशोक कुमार को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.



वहीं सदर अस्पताल में  पुलिस ने उपद्रवियों को दौड़ा दौड़ा कर पिटाई किया, जिसमे अन्य मरीज के परिजन जख्मी हुए हैं. बिदुपुर स्टेशन से साली की डिलीवरी में आए जीजा नीतीश को पुलिस ने शिशु वार्ड के दो मंजिल पर पहुंच पिटाई कर दिया, जिससे वे जख्मी हो गया है.


Suggested News