पति को तीज का सामान लाने के लिए कहना विवाहिता को पड़ गया भारी, नाराज पति परमेश्वर ने पीट-पीटकर मार डाला

पति को तीज का सामान लाने के लिए कहना विवाहिता को पड़ गया भारी, नाराज पति परमेश्वर ने पीट-पीटकर मार डाला

NALANDA : बिहार थाना इलाके के नईसराय मोहल्ले में महिला ने जिस पति के लिए निर्जला तीज व्रत की थी उसी हैवान पति और ससुरालवालो ने दहेज की खातिर  पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया । हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए शव को फंदे से लटका दिया । मृतका अशोक यादव की पत्नी सोनी कुमारी है। 

मृतका के भाई सोहसराय के जलालपुर निवासी सुनील कुमार ने बताया कि उसकी बहन की शादी 2008 में हुई थी । उसके बहनोई का सभी सरकारी नौकरी में है। इस कारण पति और ससुराल वाले उसे 10 लाख की मांग किया करते थे। नहीं देने पर बार बार उसके मारपीट और प्रताड़ित किया जाता था । मंगलवार को वह तीज व्रत की हुई थी । इसके लिए उसने पति से पूजा का सामान लाने के लिए कहीं तो दोनों में वाद विवाद होने लगा। इसी विवाद में पति और ससुराल वालों ने बेरहमी से उसके साथ पिटाई कर दी । जिससे उसकी मौत हो गई

 मौत के बाद ससुराल वाले उसके शव फंदा में लटका कर फरार होने के फिराक में था। इसी बीच रात के करीब 2 बजे पड़ोसी से उसे इस बात की जानकारी मिली। मृतका के भाई स्थानीय पुलिस की मदद से वहां पहुंचा तो बहन को फंदे से झूलता देखा। पुलिस ने उसके पति अशोक यादव को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मायके वालों की शिकायत पर एफआईआर कर पति को गिरफ्तार कर लिया गया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Find Us on Facebook

Trending News