बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क हादसे में असि. प्रोफेसर की मौत, मुजफ्फरपुर से नालंदा आने के दौरान पिकअप ने मारी थी टक्कर

सड़क हादसे में असि. प्रोफेसर की मौत, मुजफ्फरपुर से नालंदा आने के दौरान पिकअप ने मारी थी टक्कर

NALANDA : खबर नालंदा जिले के चेरो ओपी क्षेत्र से जुड़ा है। जहां एनएच 20 पर बीते शुक्रवार बेकाबू पिकअप की चपेट में आने से बाइक से जा रहे असि. प्रोफेसर की मौत हो गई। मृतक की पहचान मुजफ्फरपुर जिला के मीठापुर निवासी महेश कुमार के बेटे राजीव कुमार(30) के रूप में की गई है।

मामला चेरो ओपी अंतर्गत NH-20 द्वारिका बीघा गांव के पास की है। मृतक के दोस्त ने बताया कि राजीव कुमार नालंदा में फार्मासिस्ट कॉलेज के अंदर असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे। वह ड्यूटी करने के लिए मुजफ्फरपुर से अपनी बाइक से नालंदा आ रहे थे। तभी चेरो ओपी अंतर्गत बेकाबू पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। घटना के बाद पिकअप चालक गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया।

वहीं, गंभीर रूप से घायल राजीव कुमार को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही परिजनों को इसकी जानकारी दी गई। जिसके बाद राजीव को नाजुक स्थिति को देखते हुए पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

वहीं, इस मामले में चेरो ओपी प्रभारी मिथिलेश कुमार पंडित ने बताया कि पिकअप को जब्त करते हुए थाना लाया गया है। आवेदन मिलने पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News