बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कश्मीर में 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 5 आतंकी, टॉप लश्कर कमांडर अली भी शामिल

कश्मीर में 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 5 आतंकी, टॉप लश्कर कमांडर अली भी शामिल

N4N Desk: जम्मू कश्मीर के बंदीपोरा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी मार गिराए हैं। मारे गए आतंकियों में टॉप कमांडर अली भाई भी शामिल हैं। जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों के मुठभेड़ जारी है। ताजा एनकाउंटर शोपियां जिले के इमाम साहब में हो यही है. सुरक्षाबलों को यहां आतंकियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी।

बारामूला जिले में गुरुवार को हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. इसके अलावा शोपियां में भी एक आतंकी मारा गया है. इन चारों मुठभेड़ों में अब तक पांच आतंकवादी मारे जा चुके हैं. श्रीनगर स्थित रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया बारामूला के कलंतरा इलाके में नमबलनार अभियान में दो आतंकवादियों को ढेर किया गया है. उन्होंने कहा कि मुठभेड़ अब भी जारी है और इस अभियान में एक अधिकारी और दो जवान घायल हुए हैं.

घायल जवानों को यहां बादामीबाग छावनी स्थित सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर दिन में इलाके की घेराबंदी की थी और तलाशी अभियान शुरू किया था. बारामूला में होली के दिन आतंकियों ने यह ग्रेनेड हमला उस वक्त किया जब इलाके में एक तलाशी अभियान चल रहा था. 


Suggested News