पटना के बाढ़ में आयोजित एथलेटिक्स चैम्पियनशिप का हुआ समापन, प्रतिभागियों को दिए गए मेडल और सर्टिफिकेट

पटना के बाढ़ में आयोजित एथलेटिक्स चैम्पियनशिप का हुआ समापन, प्रतिभागियों को दिए गए मेडल और सर्टिफिकेट

PATNA : पटना पश्चिमी एथलेटिक एसोसिएशन के द्वारा आयोजित प्रतियोगिता का आज समापन चंदन कुमार सिंह एवं उनके सहयोगियों के द्वारा  किया गया। समापन कार्यक्रम के अंतर्गत प्रतिभागियों को मेडल और सर्टिफिकेट प्रदान किया गया। जिस कारण प्रतिभागियों में नया जुनून देखने को मिला। करोना काल में जो खेल प्रतिभागियों के मन मस्तिष्क पर चोट पहुंचा था। आज एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन कर  प्रतिभागियों के अंदर एक नया जोश भरने का काम किया गया है। इसलिए तमाम स्कूल प्रशासन, शिक्षक शिक्षिकाओं एवं अभिभावक के द्वारा पटना पश्चिमी एथलेटिक्स एसोसिएशन के आयोजनकर्ताओं को तहे दिल से धन्यवाद ज्ञापन किया गया। 


हमेशा इस तरह का कार्यक्रम बाढ़ में आयोजित करने पर बल दिया गया। जिससे बाढ़ के प्रतिभागियों का मनोबल हमेशा ऊंचा रहे और बाढ़ के नाम को गौरवान्वित कर सके। इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में नि:शुल्क फिटनेस क्लब अगवानपुर के तमाम साथियों का भरपूर सहयोग मिला। साथ ही भूतपूर्व अगवानपुर पंचायत के मुखिया मुन्ना कुमार सिंह का भी सहयोग मिला।

ऑल ओवर चैंपियनशिप का खिताब 205 पॉइंट लेकर संत जोसेफ कॉन्वेंट बालिका उच्च विद्यालय प्लस टू बाढ़ की छात्राओं ने अपना परचम लहराया और यह परचम लगातार बाढ़ में जितनी बार भी एथलेटिक्स मीट का आयोजन किया गया है उसमें ऑल ओवर चैंपियनशिप का खिताब जीतते आ रहे हैं। नि:शुल्क फिटनेस क्लब 95 पॉइंट लेकर आवर चैंपियन बना। ग्रुप चैंपियनशिप बालिका वर्ग में भी अपना कब्जा कायम रखा एवं ग्रुप चैंपियनशिप बालिका वर्ग में प्रथम स्थान नॉटेडम अकैडमी बाढ़, द्वितीय स्थान महादेव हाई स्कूल खुसरूपुर, तृतीय स्थान रग्बी क्लब बाल और चौथे स्थान पर नि:शुल्क फिटनेस क्लब वालों ने अपना परचम लहराया।

Find Us on Facebook

Trending News