बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्राइवेट जमीन पर घर बनाने से मना करने पर तलवार से किया हमला, एक ही परिवार के सात लोग हुए घायल, वीडियो वायरल

प्राइवेट जमीन पर घर बनाने से मना करने पर तलवार से किया हमला, एक ही परिवार के सात लोग हुए घायल, वीडियो वायरल

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में एक पक्ष के 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में  4 महिला और 3 पुरुष शामिल है जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है। वही इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है जिसमें  देख सकते हैं किस तरह से जमीनी बात को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डांटे एवं तलवारबाजी हो रही है। इस घटना के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा। वही लोग अपना जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते रहे। 

घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बरौनी शोकहरा वार्ड नंबर 18 की है। घायल माला देवी ने बताया है कि पड़ोस के रहने वाले नारायण पोद्दार और शिवनारायण पोद्दार के द्वारा मेरी जमीन पर जबरन घर बना रहा था। तभी घर बनाने से मना किया तो इसी से नाराज होकर लाठी डांटे लोहे के रोड सहित तलवार से पूरे परिवार पर हमला कर दिया। इस हमले में महिला पुरुष समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया घायल अवस्था में सभी को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। 

इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में न्याय की गुहार लगाने फुलवरिया थाना पहुंचे जहां बढ़िया थाने के पुलिस में एक नहीं सुनी और वहां से लौटा दिया। वही वहां से थकहार कर पूरे परिवार एसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपी के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल इस घटना के बाद पूरे परिवार डरे सहमे हुए हैं।

Suggested News