तेजस्वी का बीजेपी-जदयू पर हमला, कहा- बेशर्मी की हद हो गई, कर्पूरीजी को कल देते थे गाली, आज मना रहें हैं जयंती

तेजस्वी का बीजेपी-जदयू पर हमला, कहा- बेशर्मी की हद हो गई, कर्पूरीजी को कल देते थे गाली, आज मना रहें हैं जयंती

PATNA : राजद की ओर से आज कर्पूरी जयंती का आयोजन किया गया। पटना के मिलर हाई स्कूल मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम में राजद के तमाम बड़े नेताओं ने शिरकत की। इस मौके पर कर्पूरी ठाकुर की चर्चा कम और बीजेपी-जदयू पर हमले ज्यादा हुए। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व डिप्टी सीएम व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी-जदयू पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बीजेपी और जदयू द्वारा कर्पूरी जयंती मानने पर कहा है कि कलतक जो लोग कर्पूरी ठाकुर को भद्दी-भद्दी गालियां देते थे आज उनकी जयंती मना रहे है। यह तो बेशर्मी की हद हो गई। 

गोड़से के वशंज आज सत्ता पर है काबिज

तेजस्वी ने कहा कि आज गोडसे के वंशज और अंग्रेजों के गुलाम है वे आज सत्ता पर काबिज है। आज वे एकबार फिर देश में पुरानी सामंतवादी व्यवस्था लागू करना चाहते है। इनका एक ही मकसद है पिछड़े लोगों दबाए रखना। ये चाहते है कि पिछड़ा और दलिक वर्ग फिर से इनकी गुलामी करे। लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है। 

लालू ने पिछड़ो को समाज में दिलाया सम्मान

उन्होंने कहा कि इस देश से लोहिया और कर्पूरी ने उस वर्ण और सामंतवादी व्यवस्था को खत्म करने के लिए संघर्ष किया। हमारे पिता लालूजी ने उसे जमीन स्तर पर लाने का काम किया और दलितों-पिछड़ो को समाज में सम्मान दिलाने का काम किया उसे ये लोग खत्म करना चाहते है, लेकिन हम ऐसा होने नहीं देगे। 

कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी  सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि चाचा नीतीश जी शर्माते- शर्माते हमलोगो के लाइन पर आए हैं। अब वे जातिगत आरक्षण की मांग कर रहे हैं। लेकिन आरक्षण समाप्त करने के दिशा में जो गुपचुप साजिश चल रहा है उसमें जितना पीएम मोदी दोषी हैं उतना ही नीतीश कुमार भी दोषी हैं।  

तेजस्वी ने कहा कि देश की सत्ता से इन्हें हटाने के बड़ा आंदोलन होगा। तेजप्रताप यादव का एलपी मुवीमेंट और बेरोजगारी हटाओ आरक्षण बचाओ आंदोलन साथ-साथ शुरू होगा और इन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा। 

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News