बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आधी रात को युवती का गला रेतकर हत्या की कोशिश, घर में पहले से छिपकर मौके का इंतजार कर रहे थे अपराधी

आधी रात को युवती का गला रेतकर हत्या की कोशिश, घर में पहले से छिपकर मौके का इंतजार कर रहे थे अपराधी

GOPALGANJ :  जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बामों गांव में घर में घुस कर एक 18 वर्षीय युवती का गला काट दिया गया। जिससे युवती बुरी तरह लहू लुहान होकर जख्मी हो गई। वही जख्मी अवस्था में उसे परिजनो द्वारा तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर के देख रेख में उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल युवती की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जख्मी युवती की पहचान बामों गांव निवासी सिपाही प्रसाद की 18 वर्षीय बेटी पिंकी कुमारी के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है की बामों गांव निवासी सिपाही प्रसाद की बेटी मंगलवार की रात अपने घर में परिवार के साथ सोई थी। इसी बीच वह शौच करने बाथरूम गई। लेकिन पहले से ही उसके घर में दो लोग घुसे हुए थे लेकिन जैसे ही वह बाथरूम से बाहर निकली तभी कपड़े से मुंह ढके बदमाश उसे पकड़ लिए और उसका मुंह दुपट्टे से बांध कर उसका धारदार हथियार से गला रेत कर फरार हो गए। 

वहीं जख्मी युवती जब शोर मचाई तो परिजन जग गए और उसे लहूलुहान अवस्था में देखकर उसे तत्काल स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लेकर गए जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसका ईलाज डॉक्टर के देख रेख में चल रहा है।

 जख्मी युवती की पहन शांति देवी ने बताया कि उसके पाटीदार से पूर्व से ही जमीन का विवाद चल रहा था। शक है कि पाटीदारों द्वारा ही इस घटना को अंजाम दिया गया है। इसके पहले भी चार बार घर में चोरी हो चुकी है। वहीं

 इस संदर्भ में बैकुंठपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है। जख्मी युवती को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। लेकिन अभी तक आवेदन प्राप्त नही हुआ है। आवेदन प्राप्त होने के बाद मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News