सियार को बचाने के चक्कर में ऑटो पलटी, एक वृद्ध की मौत, दो गंभीर घायल

सियार को बचाने के चक्कर में ऑटो पलटी, एक वृद्ध की मौत, दो गंभीर घायल

बेतिया. पटखौली थाना क्षेत्र में ऑटो पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये। रेलवे स्टेशन बगहा से यात्रा कर वापस ऑटो से घर लौटने के दौरान बगहा एवं सेमरा मुख्य मार्ग में महिला थाना के समीप यात्रियों से भरी ऑटो सियार को बचाने के क्रम में अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस दौरान 75 वर्षीय एक वृद्ध व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि 2 यात्री बुरी तरह जख्मी हो गए।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पटखौली ओपी पुलिस घटनास्थल पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भेजा, जबकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। बताया जा रहा है कि ये लोग लड़की देखने यूपी गए हुए थे। वापसी के दौरान यह घटना घटी। चिकित्सक डॉ चंदन कुमार ने घायलों की प्राथमिक उपचार किया और घायल व नरवल बरवल निवासी समीर आलम की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया। दूसरा घायल चंदन गोंड की इलाज के बाद स्थिति सामान्य है।

पटखौली ओपी प्रभारी लालबाबू प्रसाद यादव ने बताया कि मृत व्यक्ति की पहचान सेमरा थाना क्षेत्र के महुअर गांव निवासी स्वर्गीय नागा गोंड के 75 वर्षीय पुत्र मोहन गोंड के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि शव की कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News